Samay Live
15 Apr 2019 05:55:59 AM IST
Last Updated : 15 Apr 2019 05:58:41 AM IST

तेज गेंदबाजों ने दिलाई दिल्ली को शानदार जीत

भाषा
हैदराबाद
तेज गेंदबाजों ने दिलाई दिल्ली को शानदार जीत
हैदराबाद : सनराइजर्स के डेविड वार्नर को आउट करने पर रवाडा को बधाई देते साथी।

कागिसो रबाडा की अगुआई में तेज गेंदबाजों के तूफान से दिल्ली कैपिटल्स इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 39 रन से हराकर लगातार तीसरी जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

दिल्ली के 156 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सनराइजर्स की टीम कागिसो रबाडा (22 रन पर चार विकेट), कीमो पाल (17 रन पर तीन विकेट) और क्रिस मौरिस (22 रन पर तीन विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 18.5 ओवर में 116 रन पर ढेर हो गई।
सनराइजर्स ने अपने अंतिम आठ विकेट सिर्फ 15 रन जोड़कर गंवाए जिससे उसे लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। ओपनर डेविड वार्नर (51) और जॉनी बेयरस्टा (41) ने उम्दा पारियां खेलने के अलावा पहले विकेट के लिए 72 रन की साझेदारी भी की लेकिन इन दोनों के अलावा कोई अन्य बल्लेबाज दोहरे अंक में भी नहीं पहुंच पाया। दिल्ली के इस जीत से आठ मैचों में पांच जीत से 10 अंक हो गए हैं और टीम दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। सनराइजर्स के सात मैचों में चौथी हार के बाद छह ही अंक हैं।

इससे पहले दिल्ली की टीम खलील अहमद (30 रन पर तीन विकेट), भुवनेर कुमार (33 रन पर दो विकेट) और राशिद खान (22 रन पर एक विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने सात विकेट पर 155 रन ही बना सकी। दिल्ली की टीम 13वें ओवर में तीन विकेट पर 110 रन बनाकर अच्छी स्थिति में थी लेकिन अंतिम सात ओवर में 45 रन ही जोड़ सकी। दिल्ली की ओर से कप्तान श्रेयस अय्यर ने सर्वाधिक 45 रन बनाए जबकि कोलिन मुनरो ने 40 रन का योगदान दिया। ऋषभ पंत ने भी 23 रन बनाए।
लक्ष्य का पीछा करने उतरे सनराइजर्स को वार्नर और बेयरस्टा की जोड़ी ने सतर्क शुरुआत दिलाई। दोनों ने पावर प्ले में टीम का स्कोर बिना विकेट खोए 40 रन तक पहुंचाया। पावर प्ले में सिर्फ चार चौके और एक छक्का लगा जिसमें से वार्नर ने सिर्फ एक चौका मारा। बेयरस्टा ने कीमो पाल पर एक रन के साथ आठवें ओवर में टीम के रनों का अर्धशतक पूरा किया। रन गति में इजाफा नहीं कर पाने का असर हालांकि बल्लेबाजों पर दिखने लगा था और बेरयस्टा कीमो पाल की गेंद पर बड़ा शाट खेलने की कोशिश में कागिसो रबाडा को कैच दे बैठे। उन्होंने 31 गेंद का सामना करते हुए पांच चौके और एक छक्का मारा।
चोट के बाद वापसी करते हुए सत्र में पहला मैच खेल रहे सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन भी तीन रन बनाने के बाद पाल की गेंद पर मिड आफ पर रबाडा के हाथों लपके गए।

 



 

ताज़ा ख़बरें


 

 

Tools: Print Print Email Email

टिप्पणियां (0 भेज दिया):
टिप्पणी भेजें टिप्पणी भेजें
आपका नाम :
आपका ईमेल पता :
वेबसाइट का नाम :
अपनी टिप्पणियां जोड़ें :
निम्नलिखित कोड को इन्टर करें:
चित्र Code
कोड :


फ़ोटो गैलरी
There is no gallery


 

 

Facebook

Twitter

Youtube

RSS

Spacer