लोकपाल के सामने 10 अप्रैल को पेश होंगे पांड्या-राहुल

Last Updated 01 Apr 2019 05:36:12 PM IST

करण जौहर के चैट शो पर महिलाओं को लेकर विवादास्पद बयान देने वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल 10 अप्रैल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) लोकपाल डी.के. जैन के सामने पेश होंगे।


लोकपाल के सामने पेश होंगे पांड्या-राहुल

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल दोनों वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होने वाले मैच के दिन लोकपाल से मिलेंगे।

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि लोकपाल दोनों क्रिकेट खिलाड़ियों से अलग-अलग मिलेंगे और इसके बाद कोई फैसला लेंगे।

अधिकारी ने कहा, "जैन मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मैच के लिए मुंबई आएंगे और इस मौके पर दोनों खिलाड़ियों से बात करेंगे। वह दोनों खिलाड़ियों की राय जानेंगे। इसके बाद वह अपनी रिपोर्ट दाखिल करेंगे।"

पांड्या और राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं। इसी के बाद दोनों पर अस्थायी प्रतिबंध लगा दिया गया था और जांच के आदेश दे दिए गए थए।

बाद में हालांकि सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इन दोनों पर जांच पूरी न होने तक प्रतिबंध लगा दिया था।



अधिकारी से जब पूछा गया कि विश्व कप पास है और ऐसे में क्या इस मुद्दे को जल्दी सुलझाने की जरूरत है? इस पर अधिकारी ने कहा, "निश्चित ही हम इस मुद्दे को जल्दी निपटाना चाहते हैं। हम इसे विश्व कप से पहले निपटाना चाहते हैं ताकि कोई अड़चन नहीं आए।"

जैन ने कहा, "मैंने बीते सप्ताह दोनों खिलाड़ियों को नोटिस दे दिया था। एक स्वाभिवक न्याय के लिए दोनों पक्षों का सुनना बेहद जरूरी है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment