INDvsAUS: विराट कोहली ने की मैक्सवेल की जमकर तारीफ, कहा- उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी

Last Updated 28 Feb 2019 10:14:32 AM IST

आस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है।


ग्लैन मैक्सवेल

आस्ट्रेलिया ने विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल (नाबाद 113) की तूफानी शतकीय पारी के दम पर बुधवार को यहां एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे और अंतिम टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को सात विकेट से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही आस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, "आस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी। हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था। 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है। लेकिन जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं।"

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 190 रनों का स्कोर बनाया, जिसे आस्ट्रेलिया ने दो गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

मैक्सवेल ने टीम इंडिया के प्रयासों पर पानी फेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पिछले मैच में अर्धशतक जड़ने वाले इस बल्लेबाज ने 55 गेंदों पर नाबाद 113 रन बनाए जिसमें सात चौके और नौ छक्के शामिल हैं। उन्होंने डीआर्शी शार्ट (28 गेंद पर 40) के साथ तीसरे विकेट के लिए 73 और पीटर हैंड्सकांब के साथ चौथे विकेट के लिए 99 रन की अटूट साझेदारी की।

आईएएनएस/भाषा
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment