VIDEO: जीवा के साथ विराट कोहली ने बिताए मस्ती के पल, वीडियो हुआ वायरल

Last Updated 09 Oct 2017 11:34:50 AM IST

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली एक बार फिर से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नन्हीं सी बेटी जीवा के साथ मस्ती करते नजर आए.


जीवा के साथ कोहली ने बिताए मस्ती के पल...

दरअसल विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जीवा के साथ चाय पीते हुए मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अपने ट्वीट में

उन्होंने लिखा कि जीवा से मिलना हमेशा बहुत खास होता है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के खेलने रांची गए विराट कोहली पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर भी गए जहां धोनी के साथ उनकी प्यारी बेटी जीवा भी मौजूद थी. इसी दौरान कोहली ने जीवा के साथ जमकर लुत्फ उठाया.

यह वीडियो धोनी के फॉर्म हाउस का है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 'जीवा से फिर मिला. इस मासूम के साथ कितने सुकून भरे पल रहे.'



इस वीडियो में ज़ीवा से पूछा जा रहा है कि उनके घर में कितने कुत्ते हैं? वीडियो में कोहली और जीवा बिल्ली की आवाज़े भी निकाल रहे हैं. विराट जीवा से पूछते हैं कौन किया..? इस पर जीवा बार-बार पूछती है - कौन किया.. कौन किया..? विराट के साथ जीवा भी दोहराती हैं कौन किया? विराट बोलते हैं जीवा ने किया. जीवा कहती है बिल्ली ने किया और वह म्याऊं-म्याऊं करने लगती है.

बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगला टी-20 मैच खेलने के लिए रांची से गुवाहाटी के लिए रवाना हो गई है.  भारतीय टीम वनडे सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ही चुकी है.  वहीं, शनिवार को रांची में खेले गए पहले टी-20 में 9 विकेट से हराकर सीरीज़ मे 1-0 से बढ़त बनाई.

देखे वीडियो

 

 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment