Video: विराट कोहली ने आयरा के साथ डांस कर मनाया जीत का जश्न

Last Updated 29 Aug 2017 04:27:58 PM IST

श्रीलंका के खिलाफ अपनी वनडे सीरीज की जीत का जश्न भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बड़े ही अनोखे अंदा में नन्ही आयरा के साथ डांस फ्लोर पर मस्ती करते हुये मनाया.


विराट कोहली (फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंकाई टीम के खिलाफ तीसरे वनडे में छह विकेट की जीत के साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली है.

सीरीज कब्जाने के बाद आराम के मूड में दिखाई दे रहे विराट ने डांस फ्लोर पर मोहम्मद शमी की बेटी आयरा के साथ जमकर डांस किया.

खुद तेज गेंदबाज शमी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें कप्तान विराट उनकी बेटी आयरा के साथ डांस कर रहे हैं. शमी ने साथ ही लिखा आयरा ने 3-0 की जीत के बाद विराट के साथ डांस किया. इस वीडियो में नन्ही आयरा फ्रॉक पहने डांस फ्लोर पर अपने ही अंदा में डांस कर रही हैं तो वहीं विराट भी आयरा की तरह ही डांस करते दिख रहे हैं.



वीडियो में दिख रहा है कि जैसे जैसे आयरा डांस मूव्स दिखा रही हैं विराट भी उनकी वैसे ही नकल कर रहे हैं और उनकी तरह घूम रहे हैं. वैसे यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्टार खिलाड़ी को डांस का जलवा दिखाते हुये देखा गया है. वह इससे पहले युवराज सिंह और हरभजन सिंह की शादी के दौरान भी अनुष्का के साथ डांस करते हुये दिखाई दिये हैं.

वहीं बच्चों के साथ भी उनका प्यार सोशल साइट पर दिखता रहता है. विराट ने कई बार महेंद्र सिंह धोनी की बेटी तो कभी हरभजन सिंह की बेटी के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल साइट पर साझा की हैं.

देखें वीडियो

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment