जब विराट कोहली को श्रीलंका में मिला गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का का साथ...

Last Updated 16 Aug 2017 12:35:50 PM IST

भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट सीरीज में भारत की ऐतिहासिक 3-0 की क्लीन स्वीप के बाद वनडे सीरीज से पहले कुछ आराम के मूड में दिखाई दे रहे हैं...




फिर एक साथ नजर आए विराट-अनुष्का

जहां उन्हें श्रीलंका दौरे में अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का साथ मिल गया है.

कप्तान भारतीय टीम के साथ जुलाई मध्य से ही श्रीलंका के दौरे पर हैं जहां टीम को अभी सितंबर के पहले सप्ताह तक रहना है. भारत तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 20 अगस्त से दांभुला में पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिये उतरेगा. हालांकि इससे पहले स्टार बल्लेबाज अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ घूमते फिरते दिखाई दिये.
      
खुद विराट ने भी श्रीलंका पहुंची अनुष्का के साथ एक तस्वीर साझा कर लिखा मुझे मेरे प्यार के साथ इस ब्रेक की बहुत जरूरत थी. विराट ने अनुष्का के साथ कार में एक सेल्फी साझा की है.    
      
इसके अलावा विराट ने अनुष्का के साथ श्रीलंका में अपने फैन क्लब की भी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में विराट और अनुष्का के साथ उनके श्रीलंकाई प्रशंसक मौजूद हैं तथा साथ में भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शासी भी उनके साथ मौजूद हैं. ये फोटो विरुष्का नाम से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में विराट कोहली ने शॉट्स और ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई है जबकि अनुष्का शर्मा स्काई रंग की जींस और शर्ट पहनी हुई प्यारी-सी नजर आ रही हैं.


        
इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर के साथ लिखा विराट और अनुष्का के साथ उनके भाग्यशाली श्रीलंकाई प्रशंसक. 



वेस्टइंडीज दौरे के बाद भी विराट और अनुष्का सीधे न्यूयार्क में छुट्टियां बिताने गये थे जहां कप्तान कुछ समय अपनी गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताने के बाद श्रीलंका पहुंचे थे.

आपको बता दें, श्रीलंका में पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी, जिसकी शुरुआत 20 अगस्त यानी कि रविवार से होगी.
         
भारतीय चयनकर्ताओं ने रविवार को ही में वनडे सीरीज के लिये 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी जिसमें ऑलराउंडर युवराज सिंह को बाहर रखा गया है. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा के साथ मोहम्मद शमी को भी आराम दिया गया है. हालांकि अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की जगह बरकरार है.



 

 

समयलाइव डेस्क/एजेंसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment