एक और बार बल्ले से हम असफल रहे : कोहली

Last Updated 06 May 2017 12:59:46 PM IST

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीए) के 10वें संस्करण में 139 रनों का लक्ष्य हासिल न कर पाने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर अपनी टीम के बल्लेबाजों को कोसा है.


(फाइल फोटो)

कोहली ने कहा है कि उनके बल्लेबाज एक बार फिर बल्ले से बुरी तरह से असफल रहे.  उन्होंने इस हार को बेहद निराशाजनक बताया है.

बेंगलोर के गेंदबाजों ने शुक्रवार को खेले गए मैच में पंजाब को 20 ओवरों में सात विकेट पर 138 रनों पर ही सीमित कर दिया था. उम्मीद थी की बड़े बल्लेबाजों से सजा बेंगलोर का बल्लेबाजी क्रम इस लक्ष्य का आसानी से हासिल कर लेगा लेकिन हुआ इससे उलट बेंगलोर की टीम 19 ओवरों में कुल 119 रनों पर ही ढेर हो कर मैच हार गई.

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हमने एक बार फिर बल्ले से बुरा प्रदर्शन किया. मैंने एक सत्र में किसी टीम का इस तरह से इतनी बार बिखरना नहीं देखा है. अब्राहम डिविलियर्स जिस गेंद पर आउट हुए वो उस तरह की गेंद पर अमूमन आउट नहीं होते हैं."
 


उन्होंने कहा, "यह वाकई बेहद निराशाजनक है. मैं नहीं जानता कि इस तरह के मैचों में क्या कहा जाए. यह कई बार हुआ है. हम बल्ले से जो भी कर रहे हैं वह काम नहीं कर रहा है. पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही है, लेकिन हम बड़ा स्कोर नहीं बना पा रहे हैं. विकेट जल्दी गिर जाते हैं. मैं किसी एक को दोष नहीं देना चाहता."

कोहली ने कहा, "हमने पिछले साल जिस तरह से तैयारियां की थीं उसी तरह से इस साल की हैं, लेकिन मायने यह रखता है कि हम मैदान पर किस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं. यह सत्र हम जैसा चाहते थे वैसा नहीं रहा है."

बेंगलोर को इस स्कोर तक समेटेन में तीन विकेट लेने वाले पंजाब के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा का अहम रोल रहा. उन्होंने इस मैच में कोहली, डिविलियर्स और गेल तीनों के विकेट लेकर बेंगलोर की कमर तोड़ दी थी. संदीप ने आईपीएल इतिहास में पहली बार गेल, डिविलियर्स और कोहली को एक साथ आउट करने का कारनामा किया.

कोहली ने संदीप की तारीफ करते हुए कहा, "संदीप ने अच्छी गेंदबाजी की. उन्होंने सही क्षेत्र में गेंद डाली. ऐसे समय में आपको समझ नहीं आता कि क्या किया जाए."



 

--आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment