विराट ने ली भज्जी की बेटी संग सेल्फी

Last Updated 02 May 2017 02:33:29 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर ऑफ स्पिनर हरभजन की बेटी हिनाया के साथ अपनी खूबसूरत सेल्फी साझा की है.


फाइल फोटो

इंडियन प्रीमियर लीग के 10वें संस्करण में खराब प्रदर्शन के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली मैदान पर भले ही कितने ही निराश दिखें लेकिन मैदान के बाहर वह जिंदादिल और खुशमिजा रहते हैं.

सोशल मीडिया पर लगातार छाये रहने वाले भारतीय कप्तान ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ऑफ स्पिनर हरभजन की बेटी हिनाया के साथ अपनी खूबसूरत सेल्फी साझा की जो उनके प्रशंसकों को भी काफी पसंद आयी. 28 साल के स्टार खिलाड़ी विराट कंधे की चोट के कारण बेंगलुरू के लिये शुरूआती कुछ मैचों से बाहर रहे थे और फिलहाल अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है.
       
विराट की टीम बेंगलुरू आईपीएल में लगातार मैच हारने के बाद प्लेआफ की होड़ से बाहर हो चुकी है. कप्तान ने अपनी सेल्फी के साथ साथ कैप्शन में लिखाबेबी हिनाया मेरी दाढ़ी में कुछ ढूंढने की कोशिश कर रही है और मैं सोच रहा हूं कि कैसे कोई इतना खूबसूरत और प्यारा हो सकता है. हरभजन और गीता को यह भगवान का तोहफा है.


हालांकि विराट का बच्चों के लिये यह प्यार कोई नयी बात नहीं है. स्टार क्रिकेटर ने इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ भी एक सेल्फी साझा की थी जिसमें जीवा उनके फोन के साथ खेल रही थी.  विराट की जीवा के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.
       
फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लेटफार्म पर विराट अपनी अलग अलग तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं और सोशल साइटों पर उनके प्रशंसकों की संख्या भी बड़े पैमाने पर है.

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment