जोकोविच, मेदवेदेव की आसान जीत

Last Updated 18 Nov 2020 02:25:30 AM IST

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और चौथी सीड रूस के डेनिल मेदवेदेव ने सत्र के आखिरी टेनिस टूर्नामेंट एटीपी र्वल्ड टूर फाइनल्स में अपने अभियान की शुरुआत सोमवार को ग्रुप टोक्यो 1970 में आसान जीत के साथ की।


सर्बिया के नोवाक जोकोविच

छठी बार अपने कॅरियर में साल का समापन नंबर एक के रूप में करने जा रहे जोकोविच ने अज्रेंटीना के डिएगो ाट्र्जमैन को लगातार सेटों में 6-3, 6-2 से हराया। उन्होंने यह मुकाबला एक घंटे 18 मिनट में जीता।
इस टूर्नामेंट में यह लगातार 12वां साल है जब जोकोविच ने अपना पहला मैच जीता है। उनकी आठवीं सीड ाट्र्जमैन के खिलाफ छह मैचों में यह छठी जीत है। 33 वर्षीय जोकोविच की 2020 में यह 40 वीं जीत है। जोकोविच को साल का समापन छठी बार करने के लिए रविवार को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया था। जोकोविच साल का समापन छठी बार करने के अमेरिका के पीट सम्प्रास के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं।

मेदवेदेव ने जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव 6-3, 6-4 से पराजित किया। मेदवेदेव ने आठ दिन पहले ज्वेरेव को पेरिस मास्टर्स के फाइनल में हराया था और अब यहां उन्होंने ज्वेरेव को फिर पराजित कर सत्र के आखिरी टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की। उन्होंने यह मैच एक घंटे 29 मिनट में जीता।

वार्ता
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment