बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट: क्वार्टरफाइनल में पहुंचे मरे, विनोलास से बदला चुकाने का है मौका

Last Updated 28 Apr 2017 02:50:17 PM IST

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे बार्सिलोना ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गये हैं जहां उनके सामने स्पेन के अलबर्ट रामोस विनोलास से मोंटे कार्लो मास्टर्स में मिली हार का बदला चुकाने का पूरा मौका होगा.


ब्रिटेन के एंडी मरे (फाइल फोटो)

मरे ने स्पेन के फेलिसियानो लोपेज को 6-4  6-4 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई जबकि विनोलास ने हमवतन राबर्टो बतिस्ता अगुत को तीन सेटों में 6-2  3-6  6-4 से हराया. विनोलास ने पिछले सप्ताह मोंटे कार्लो मास्टर्स के प्री क्वार्टरफाइनल में मरे को 2-6  6-2  7-5 से हराया.

मरे के पास अब उस हार का बदला चुकाने का मौका है.
       
इस बीच मोंटे कार्लो मास्टर्स का खिताब रिकार्ड 10वीं बार जीत चुके स्पेन के राफेल नडाल ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुये क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली.

तीसरी वरीयता प्राप्त नडाल ने दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन को 6-3  6-4 से शिकस्त दी. अंतिम आठ में नडाल का मुकाबला कोरिया के हियोन चुंग से होगा.


        
चौथी सीड आस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम भी अंतिम आठ में पहुंच गये हैं. थिएम ने ब्रिटेन के डेनियल इवांस को 7-6, 6-2 से हराकर क्वार्टरफाइनल में जगह बनाई जहां उनका सामना जापान के युईची सुगिता से होगा. सुगिता ने स्पेन के पाब्लो कैरेनो को लगातार सेटों में 6-3, 6-3 से हराया.
          
रूस के कारेन खाचानोव और अज्रेंटीना के होरासिया जेबालोस ने भी अंतिम आठ में जगह बना ली. खाचानोव ने बेल्जियम के डेविड गोफिन को 6-7  6-3  6-4 से और जेबालोस ने फ्रांस के बेनोएट पेयरे को 6-4  3-6  7-6 से हराया. 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment