उत्तराखंड में गुलदार का कहर : 4 साल के बच्चे को उठाकर ले गया, क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

Last Updated 27 Dec 2023 11:41:37 AM IST

उत्तराखंड में पहाड़ी इलाकों में बाघ और गुलदार का कहर देखने को मिल रहा है। अब मैदानी इलाकों में भी बाघ का आतंक दिखाई देने लगा है।


उत्तराखंड में गुलदार का कहर

देहरादून शहर से सटे गांव सिंगली में मंगलवार देर शाम गुलदार एक 4 साल के बच्चे आयांश को घर के आंगन से उठाकर ले गया। इसकी जानकारी परिजनों ने तुरंत एसएसपी अजय सिंह को दी। तत्काल सभी सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कांबिंग के लिए लगाया गया।

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल व आसपास के इलाके में रात भार लगातार कांबिंग की। बुधवार सुबह बच्चे का शव जंगल से बरामद हुआ।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि थाना राजपुर क्षेत्र अंतर्गत अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी से थोड़ा आगे सिंगली गांव में आयांश (उम्र 4 वर्ष) को उसके घर के आंगन से गुलदार उठाकर ले गया है। इसके बाद परिजनों ने शोर मचाया। शोर सुनकर गांव वाले इकट्ठे हो गए। गांव में दहशत फैल गई।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ करने के बाद सभी जानकारी एसएसपी अजय सिंह को दी।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बच्चे को जानवर द्वारा उठाकर ले जाने की सूचना मिली है। इस सूचना की गंभीरता और संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल सिटी के थाना प्रभारी, सीओ को बुला कर एसपी क्राइम के नेतृत्व में कॉम्बिंग के लिए लगाया गया।

पुलिस ने बालक की तलाश में जंगल और आसपास के इलाके में लगातार कॉम्बिंग की। पुलिस ने रातभर सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन बुधवार सुबह उस बच्चे का शव मिला। गुलदार के हमले में बच्चे की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है।

आईएएनएस
देहरादून


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment