वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो उमड़ा जनसैलाब

Last Updated 05 Mar 2017 04:47:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के चुनावी रण में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने उतरे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दूसरे दिन भी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड-शो किया जिसमें भारी भीड़ उमड़ी.


वाराणसी में मोदी का रोड शो

शहर के पुलिस लाइन से शुरू हुआ उनका रोड शो कई इलाकों से होकर काशी विद्यापीठ जाकर ठहरा. रोड-शो से घंटों पहले ही शहर में जगह-जगह लोगों का हुजूम जुट गया. रोड-शो के समय में थोड़ा बदलाव भी किया गया था. पहले दोपहर 2:35 पर मोदी को वाराणसी पहुंचना था, लेकिन वह साढ़े चार बजे पहुंचे. यह रोड शो तकरीबन पांच किलोमीटर का सफर तय करेगा.

मोदी को जिस रास्ते से गुजरना है, वहां भाजपा कार्यकर्ताओं और काशीवासियों का हुजूम उमड़ पड़ा है. समर्थक अपने घरों की छतों से काफिले पर फूल बरसा रहे हैं. इसके अलावा रोड शो में 'मोदी-मोदी' के नारे लग रहे हैं. पांडेयपुर चौराहे पर बड़ी संख्या में लोग मोदी को देखने के लिए जुटे थे.

पांडेयपुर चौराहे से 100 मीटर दूर पुलिस लाइन मैदान में प्रधानमंत्री का हेलीकॉप्टर उतरा.



मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन मैदान गए और यहां से खुले वाहन में रोड-शो शुरू किया. उनका काफिला पुलिस लाइन से पांडेयपुर, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, मलदहिया होते हुए काशी विद्यापीठ के मैदान पर पहुंचेगा.

यहां वह सभा को संबोधित करेंगे. सभा के मोदी सड़क मार्ग से डीएलडब्ल्यू पहुंचेंगे. यहां करीब पांच हजार लोगों के साथ संवाद करेंगे. रात में डीरेका के गेस्ट हाउस में रुकेंगे.

मोदी डीरेका में रात्रि विश्राम करने के बाद सोमवार की सुबह सड़क मार्ग से सुंदरपुर, लंका, सामनेघाट होते हुए गंगा किनारे स्थित गड़वाघाट आश्रम जाएंगे. यहां बाबा से आशीर्वाद लेने के साथ ही कुछ लोगों के साथ बातचीत भी करेंगे.

गड़वाघाट से मोदी सड़क मार्ग से गंगा पुल पार करते हुए रामनगर स्थित पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के आवास पर जाएंगे और श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. कुछ देर यहां रहने के बाद वह हेलीकॉप्टर से वाराणसी के रोहनिया में जनसभा को संबोधित करेंगे.

यह जनसभा इस विधानसभा चुनाव की अंतिम जनसभा भी होगी. जनसभा के कुछ देर बाद ही प्रचार का समय भी खत्म हो जाएगा.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment