अखिलेश ने प्रजापति को अपने आवास पर छिपाकर रखा : भाजपा

Last Updated 03 Mar 2017 07:44:58 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि गैंगरेप के आरोपी उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने आवास पर छिपा रखा है.


उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति (फाइल फोटो)

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया, \'गायत्री प्रजापति को मुख्यमंत्री आवास पर छिपाकर रखा गया है और पुलिस गिरफ्तारी का नाटक कर रही है.\'
    
मौर्य ने कहा, \'अखिलेश गंगा मां की कसम खाकर कहें कि उन्होंने प्रजापति को मुख्यमंत्री आवास में नहीं छिपाया है. मुख्यमंत्री चाहेंगे तो प्रजापति दस मिनट में जेल में आ जाएंगे.\'
    
उन्होंने कहा कि अखिलेश को अपराधियों को संरक्षण देने के मामले में उपाधि मिलनी चाहिए. वह प्रदेश के बडे अपराधियों के संरक्षक हैं.
    
मौर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास को अपराधियों का संरक्षण गृह नहीं बनने देना चाहिए.
    
उल्लेखनीय है कि बलात्कार के फरार आरोपी प्रदेश के परिवहन मंत्री प्रजापति से कल ही \'वाई\' श्रेणी की सुरक्षा वापस ले ली गयी. \'वाई\' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त व्यक्ति को एक या दो कमांडो समेत 11 सुरक्षाकर्मियों का कवच उपलब्ध कराया जाता है.


    
पुलिस प्रजापति को तलाश रही है. पुलिस के विशेष दल उनके विधानसभा क्षेत्र अमेठी तथा लखनऊ स्थित ठिकानों पर छापा मार रहे हैं लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली.
    
हालांकि, प्रजापति 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण में अमेठी में बेरोकटोक वोट डाल गये और उससे पहले उन्होंने अपने लिये चुनाव प्रचार भी किया.
    
प्रजापति तथा छह अन्य लोगों के खिलाफ उच्चतम न्यायालय के निर्देश पर 18 फरवरी को बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया गया था. उन पर पाक्सो कानून की धारा भी लगायी गयी है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment