सोनिया ने मोदी को आड़े हाथ लिया

Last Updated 22 Feb 2017 06:36:51 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले बुधवार को सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लोगों को उनकी कल्याणकारी योजनाओं से महरूम करने का आरोप लगाया.


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (फाईल फोटो)

सोनिया ने एक खुले पत्र में कहा कि कुछ कारणों से वह चुनाव प्रचार से दूर हैं. उन्होंने कहा, "अमेठी तथा रायबरेली \'हमारे जीवन का एक अभिन्न हिस्सा है."

अमेठी और रायबरेली के मतदाताओं को संबोधित पत्र में सोनिया ने कहा है, "हमारा रिश्ता खास है, जो मेरे जीवन की सबसे बड़ी संपत्ति है."

मोदी सरकार पर हमला करते हुए सोनिया ने कहा, "केंद्र सरकार आपको कल्याणकारी योजनाओं से जानबूझकर वंचित कर रही है और ऐसा होते देखकर मुझे बेहद दुख होता है."

कांग्रेस अध्यक्ष ने मतदाताओं से कांग्रेस को वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा, "इससे मुझे और मजबूती मिलेगी और निर्वाचन क्षेत्र का विकास तेजी से होगा."

सोनिया ने पत्र में उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ गठबंधन का कोई जिक्र नहीं किया है.



राज्य विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के तहत 53 विधानसभा सीटों पर मतदान होंगे, जिनमें रायबरेली की पांच तथा अमेठी की दो सीटें भी शामिल हैं.

साल 1998 में पार्टी की कमान संभालने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब सोनिया गांधी चुनाव प्रचार में हिस्सा नहीं ले रही हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment