यूपी में सिद्घार्थ बाबू को 'बड़ा काम' देगी भाजपा: शाह

Last Updated 21 Feb 2017 05:51:16 PM IST

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सिद्घार्थ नाथ सिंह को इस राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर 'बड़ा काम' सौंपने का संकेत दिया.


भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (फाईल फोटो)

रोड शो से पहले शहर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार सिद्घार्थ नाथ सिंह के लिए प्रचार करने आए शाह ने कहा, 'मैं यहां सिद्घार्थ बाबू (सिद्घार्थ नाथ सिंह) का प्रचार दो कारणों से करने आया हूं. एक तो वह कमल के निशान पर चुनाव लड़ रहे हैं और दूसरे वह मेरे अच्छे दोस्त हैं. आप सिद्घार्थ बाबू को विधानसभा में पहुंचा दीजिए, उत्तर प्रदेश को एक बड़ा नेता देने का काम हम करेंगे. ऐसा मत समझिएगा कि आप एक विधायक चुनकर भेज रहे हैं.'
    
उन्होंने कहा, 'सिद्घार्थ बाबू दिल्ली में हमारा अच्छा भला काम करते थे. हमने उनसे आग्रहपूर्वक कहा कि जाइये अपने नाना जी (लाल बहादुर शास्त्री) की कर्मभूमि पर जाकर लोगों के बीच काम करिये.'
    
शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश का ये चुनाव परिवारवाद की राजनीति को समाप्त करने का चुनाव है.  भ्रष्टाचार को समाप्त करने का चुनाव है, ये उत्तर प्रदेश से गुंडागर्दी खत्म करने का चुनाव है. राज्य से परिवारवाद, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी सपा, बसपा खत्म नहीं कर सकते. युवाओं को रोजगार सपा, बसपा नहीं दे सकते. चाहे अतीक अहमद हो, चाहे अफजाल अंसारी हो या फिर मुख्तार अंसारी हो.


    
उल्लेखनीय है कि शहर पश्चिमी विधानसभा सीट पर बाहुबली अतीक अहमद का दबदबा रहा है. उन्होंने दावा किया कि तीन चरणों के चुनाव और चौथे चरण की तैयारी को देखते हुए यह निश्चित है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है.
    
इस रोड शो में उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए. शहर में चुनाव प्रचार के मद्देनजर जिला प्रशासन के निर्देश पर मंगलवार को शहर के सभी स्कूल बंद रहे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment