यूपी चुनाव: इलाहाबाद में अखिलेश और राहुल गांधी का रोड शो आज

Last Updated 21 Feb 2017 09:49:21 AM IST

सपा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को इलाहाबाद में रोड शो करेंगे. रोड शो में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल होंगे.


राहुल-अखिलेश का रोड शो (फाइल फोटो)

यह रोड शो करीब दस किलोमीटर लम्बा होगा. रोड शो में शिरकत करने के पहले अखिलेश प्रतापगढ़, कौशाम्बी और इलाहाबाद के कई विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं भी करेंगे.

इलाहाबाद में मंगलवार को ही चुनाव प्रचार थमेगा.

अखिलेश और राहुल का संयुक्त रोड शो दोपहर 1.50 बजे इलाहाबाद शहर में बलसोन चौराहे से शुरू होकर अपराह्न करीब 4.30 बजे त्रिवेणी (संगम) रोड चौराहे पर खत्म होगा.

इस दौरान यह काफिला आनंद भवन, स्वराज भवन, यूनिवर्सिटी चौराहा, मनमोहन पार्क, आनंद हास्पिटल चौराहा, ट्रैफिक पुलिस चौराहा, सर्कुलर रोड चौराहा, गवर्नमेंन्ट प्रेस, रेलवे ओवर ब्रिज, इलाहाबाद स्टेशन, नौरूला रोड, पुलिस कोतवाली और सुलाखी चौराहे से गुजरेगा.

इससे पहले मुख्यमंत्री यादव सुबह 10.40 बजे प्रतापगढ़ के केपी कालेज मैदान में प्रतापगढ़, पट्टी, रानीगंज एवं विश्वनाथगंज के प्रत्याशियों के पक्ष में संयुक्त सभा करेंगे. यहां से क्रमश: नागेंद्र सिंह यादव, राम सिंह पटेल, शिवाकांत ओझा एवं संजय पांडेय सपा प्रत्याशी हैं.

यादव यहां से उड़ान भरकर कौशाम्बी के कादीपुर मेला मैदान पहुंचेंगे. वहां मुख्यमंत्री पूर्वाह्न 11.30 बजे सिराथू के प्रत्याशी वाचस्पति और मंझनपुर से हेमंत कुमार ‘टुन्नू’ के लिए संयुक्त जनसभा करेंगे.

इसके बाद मुख्यमंत्री दोपहर 12.20 बजे इलाहाबाद की करछना सीट से प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह, मेजा प्रत्याशी राम सेवक पटेल, बारा प्रत्याशी अजय तथा कोरांव प्रत्याशी रामदेव के लिए मुगारी गांव में आम के बाग का मैदान में एक संयुक्त सभा करेंगे.

मुख्यमंत्री दोपहर 1 बजे रूदापुर गांव (ब्लाक फूलपुर) में आम के बाग का मैदान में इलाहाबाद में फूलपुर से प्रत्याशी मंसूर आलम, प्रतापपुर क्षेत्र से प्रत्याशी विजमा यादव, फाफामऊ से अंसार अहमद, सोरांव प्रत्याशी सत्यवीर सिंह मुन्ना तथा हण्डिया से प्रत्याशी निधि यादव को विजयी बनाने के लिए मतदाताओं से अपील करेंगे.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment