UP में अखिलेश यादव को एक और मौका : उद्धव ठाकरे

Last Updated 14 Feb 2017 08:59:06 PM IST

भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि सीना कितने इंच का है उससे कोई लेना देना नहीं है, लेकिन सीने में दिल होना चाहिए.


शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

शिवसेना ने केंद्र एवं महाराष्ट्र में अपने सहयोगी दल भाजपा पर वादे पूरा नहीं करने का आरोप भी लगाया.
   
उद्धव ठाकरे ने साथ ही अखिलेश यादव की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें उत्तरप्रदेश में एक और मौका मिलना चाहिए .
   
शिवसेना प्रमुख ने इंडिया टीवी चैनल से साक्षात्कार में कहा, अखिलेश की तारीफ क्यों न करूं, अखिलेश काम अच्छा कर रहे हो तो अखिलेश को एक मौका मिलना चाहिए.
   
मोदी पर निशाना साधते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि जब सीने में दिल ही नहीं तो 56 इंच के सीने का मेरे लिए कोई मतलब नहीं. उन्होंने कहा कि सीना कितने इंच का है उससे कोई लेना देना नहीं है, लेकिन सीने में दिल होना चाहिए.


   
उद्धव ने कहा कि पिछले 25 साल से हमारा भाजपा से गठबंधन था. पूरी पीढ़ी बदल गई, एक समय था जब मेरे पिताजी के साथ अटलजी, आडवाणीजी, सुषमाजी जैसे नेता आते थे लेकिन अब उनके (भाजपा) के मंच पर गुंडे दिखाई देते हैं.
   
शिवसेना प्रमुख ने आरोप लगाया, जो एक विचारधारा थी वो कहां गई? कॉमन सिविल कोड बनायेंगे, राम मंदिर बनायेंगे, पाकिस्तान को सबक सिखायेंगे, ये बात करते हैं लेकिन पाकिस्तान को कब सिखायेंगे? कितने पैसे बिहार को मिले? शिवाजी महाराज का स्मारक बनाने की बात करते हैं .टेंडर कहां है ? झूठी बातें कब तक करेंगे?

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment