सपा-कांग्रेस का गठबंधन है दो भ्रष्टाचारी परिवारों का गठबंधन : अमित शाह

Last Updated 13 Feb 2017 08:42:43 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा के नारे पर तंज कसते हुए कहा कि उनके शासनकाल में उत्तर प्रदेश तो अपराध प्रदेश बन गया है.


अमित शाह (फाइल फोटो)

राज्य में रोजाना 13 हत्याएं और 23 बलात्कार की घटनाओं सहित कई जघन्य अपराध की घटनाएं होती है. सपा और बसपा के कुशासन की वजह से ही राज्य पिछड़ गया है. राज्य की जनता बेरोजगारी  बिजली की किल्लत और दूसरी समस्याओं से जूझ रही है.
    
बरेली जिले के फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश ने मोदी सरकार से ढाई साल के काम काज का हिसाब मांगा है.
    
उन्होंने कहा कि 60 साल तक देश में कांग्रेस की सरकार रही है. पिछली मनमोहन सरकार के समय से ही 12 लाख करोड़ रूपये से ज्यादा के घोटाले हुए. अखिलेश सरकार के समय में भी खनन  पुलिस भर्ती  सड़क निर्माण और बिजली विभाग में बेहिसाब घोटाले हुए है. देश इनका हिसाब पूछ रहा है.
    
उन्होंने कहा कि सपा कांगग्रेस गठबंधन दो भ्रष्टाचारी परिवारों का गठबंधन है. दोनों पार्टियां घोटालेबाज है. उन्होंने सिर्फ देश और प्रदेश को लूटने का काम किया है. उन्होंने यह भी कहा कि अपनी पराजय का पूर्वानुमान होने पर दोनों दलों ने आपस में गठजोड़ किया है. किसान, व्यापारी और दूसरे सभी वगरें के लोग अब परिवर्तन का मन बना चुके है.


    
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने ढ़ाई साल के अल्प कार्यकाल में अनगिनत विकास के काम किये है. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की नीति गरीबों के जीवन में गुणात्मक सुधार लाने की रही है. सरकार की छवि बेदाग है. उज्ज्वला योजना के तहत दो करोड़ से ज्यादा गरीब परिवारों को मुफ्त गैस के कनेक्शन देने के अलावा उन्होंने किसानों के उत्थान की भी केन्द्र की कई योजनाएं गिनाई. उन्होंने भरोसा दिया कि राज्य में भाजपा की सत्ता आने पर सुशासन और सुरक्षा देने के साथ ही सभी वगरे की समस्याएं हल की जायेगी. किसानों को गन्ना के बकाया के लिए भटकना नहीं पडेगा. गरीबों को आवास उपलब्ध कराये जायेंगे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment