मोदी का अखिलेश पर निशाना, गठबंधन से आपके पाप धुलने वाले नहीं

Last Updated 13 Feb 2017 01:26:05 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि अखिलेश सरकार में जेलों से गैंग चलती हैं. यह सपा का काम है या कारनामा.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के तहत भाजपा के पक्ष में प्रचार करने सोमवार को लखीमपुर खीरी पहुंचे प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले चरण का रुख ये साफ बता गया कि कितना ही गठबंधन कर लो, आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं.

उन्होंने कहा, अखिलेश जी 2014 में प्रदेश की जनता ने आपका सफाया कर दिया था और आपके सपने चूर-चूर कर दिए थे. इसके बावजूद आप सुधरे नहीं.

मोदी ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी यूपी का सबसे बड़ा जिला है. इसे चीनी का कटोरा कहा जाता रहा है. यहां के किसानों का बकाया चुकता करने से प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को किसने रोका. किसानों के हक को छीना गया है. अगर भाजपा की सरकार बनती है तो पहली ही मीटिंग में किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को देश के बदलाव का चुनाव बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, "यूपी में कई बार सपा, बसपा की सरकार रही. इन सभी ने प्रदेश को क्या दिया, यह किसी से भी छुपा नहीं है. अब ऐसे लोगों को मौका नहीं देना चाहिए. अब देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाना है. 2017 का चुनाव बदलाव का चुनाव है.

उन्होंने कहा, "कोई भी पार्टी उत्तर प्रदेश में जरा सा भी बदलाव नहीं ला सकी. हर परीक्षा में सपा-बसपा और कांग्रेस फेल हुई हैं.

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश इस समय घोर अराजकता की स्थिति में है. चारों तरफ असुरक्षा का माहौल बना है. प्रदेश में भाजपा को मौका देकर देखिए. एक महीने में कट्टा, चाकू व छुरी वाले जेल के अंदर दिखेंगे.

उन्होंने कहा कांग्रेस के साथ गठबंधन करके, सपा और मुख्यमंत्री ने डॉ लोहिया का अपमान किया है. कांग्रेस का विरोध करते हुए लोहिया चना मुरमुरा खाते रहे और आपने उसी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर लिया.

मोदी ने कहा, पहले चरण का रुख ये साफ बता गया कि कितना ही गठबंधन कर लो, आपके पाप धुलने वाले नहीं हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा, आप कहते हैं कि काम बोलता है लेकिन आपकी परियोजनाएं अधूरी हैं. आपने (अखिलेश यादव) केवल योजनाओं के फीते काटे, मेट्रो चल नहीं रही, अस्पताल खाली पड़े हैं.

उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, जहां जेल से गैंग चलती हो, हर दिन बलात्कार होते हों, हत्याएं, दंगे होते हों इसे आप अखिलेश जी का काम कहेंगे या सपा के कारनामे?

भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील करते हुए मोदी ने कहा, मैं माताओं-बहनों से कहना चाहता हूं कि आज दिल्ली में आपका एक ऐसा भाई बैठा है जो आपकी सेवा करना चाहता है, रक्षा करना चाहता है, आप बस मौका दीजिए.

पीएम मोदी ने आरोप लगाया कि राज्य के हर जिले के हर थाने को सपा का कार्यालय बना दिया गया है. सपा नेताओं के निर्देश पर काम हो रहा है. काम करने वाले अफसरों को परेशान किया जाता है. उन्हें धमकाया जाता है.

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव से सवाल किया, क्या आपने मायावती के कार्यकाल के दौरान हुए घोटालों की जांच का वादा नहीं किया था?  क्या सीएम बताएंगे अभी तक जांच क्यों नहीं हुई? 

पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में पांच साल से अखिलेश यादव की सरकार है, उन्हें अब पांच साल काम का हिसाब देना चाहिए.

उन्होंने कहा, पहले तो मैं भी समझता था कि अखिलेश यादव युवा हैं, कुछ काम कर रहे हैं, लेकिन सब मामला बदला हुआ दिखा. युवा ही प्रदेश को सही राह नहीं दिखा सका.

मोदी ने कहा, "उप्र को भ्रष्टाचार ने तबाह किया है, बर्बाद किया है. उत्तर प्रदेश से नौजवानों का पलायन हो रहा है. अगर भाजपा की सरकार आई तो सभी नौजवानों को उनके अपने ही जिलों में नौकरी दी जाएगी."

समयलाइव डेस्क/आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment