मैं अखिलेश के साथ कब नहीं था : मुलायम

Last Updated 07 Feb 2017 03:43:37 AM IST

कभी तल्खी तो कभी नरमी के बीच झूल रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव का मन एक बार फिर बदला है. वे अपने बेटे और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से बिल्कुल नाराज नहीं हैं.


सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव (file photo)

उन्होंने सोमवार को इस संबंध में एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं अखिलेश के साथ कब नहीं था. मुलायम सिंह ने कहा कि वे मंगलवार से पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. अखिलेश बिल्कुल दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे.

सोमवार को संसद भवन में अपनी गाड़ी की प्रतीक्षा कर रहे मुलायम सिंह यादव को पत्रकारों ने घेर लिया. जब यादव से पूछा गया कि क्या अखिलेश दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे, इस पर मुलायम सिंह तपाक से बोले-बिल्कुल. जब पार्टी ने तय कर लिया है तो ऐसा ही होगा.

कांग्रेस से गठबंधन को लेकर नाराजगी पर सवाल किया गया तो ‘नेताजी’ ने कहा कि जब कर लिया है तो अब क्या करें. मतभेदों के सवाल पर उन्होंने कहा कि हां भुला दिया. जहां तक नाराजगी का सवाल है तो मैं अखिलेश के साथ कब नहीं था.

समाजवादी पार्टी में कलह के बाद कठोर निर्णय कर चुके समाजवादी पार्टी के पितामह का मन अब धीरे-धीरे मुलायम हो रहा है. बेटे अखिलेश यादव के पार्टी और सरकार दोनों पर ही अपना नियंतण्रकर लेने के बाद मुलायम सिंह ने अपनी नाराजगी जगजाहिर कर दी थी और वे एक तरह से कोपभवन में बैठ गए थे.

समयलाइवडेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment