अखिलेश यादव बोले, यूपी में चल रही है भाजपा विरोधी लहर

Last Updated 06 Feb 2017 01:30:51 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने और तंज कसने का सिलसिला जारी है. इस बीच एक चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा के विरोध में लहर चल रही है, जबकि प्रधानमंत्री इस लहर को अपनी पार्टी पक्ष में मान रहे हैं.


UP में चल रही है BJP विरोधी लहर: अखिलेश

सीतापुर के सिधौली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी के बाद मोदीजी ने दो हजार रुपये मूल्य के जो नोट छपवाए हैं, उसे लोग चूरनवाला नोट कहते हैं.

उन्होंने कहा कि सिधौली की जनता ने समाजवादियों को कभी निराश नहीं किया है. हमेशा उनकी पार्टी का सम्मान बढ़ाया है. इस बार भी चुनाव में सिधौली की जनता समाजवादी पार्टी को जीत दिलाएगी, क्योंकि सपा सरकार ने हर क्षेत्र में अच्छा काम किया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी लगातार विकास का काम कर रही है. इस सरकार के काम पर जनता को भरोसा है. 108 और 102 एंबुलेंस तुरंत मौके पर पहुंच रही हैं. 100 नंबर फोन करते ही पुलिस आपकी मदद के लिए घर तक पहुंच रही है. गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन दी जा रही है. आने वाले समय में एक करोड़ लोगों को एक हजार रुपये पेंशन के रूप में दिए जाएंगे.

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment