मुलायम बोले- अखिलेश ही होंगे अगले मुख्यमंत्री, कल से शुरू करूंगा चुनाव प्रचार

Last Updated 06 Feb 2017 12:43:32 PM IST

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव पुरानी बातों को भुलाकर मंगलवार से सपा-कांग्रेस दोनों के लिए प्रचार करेंगे.


समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव

मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि अखिलेश यादव ही उत्तर प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री बनेंगे और वह कल से ही उनके लिए चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि शिवपाल यादव अलग पार्टी नहीं बनाएंगे.

सोमवार को संसद परिसर में मीडिया के सवाल के जवाब में मुलायम सिंह यादव ने कहा, "परिवार में कोई विवाद नहीं है और वे बेटे अखिलेश के साथ हैं. अखिलेश ही प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री होंग और मैं कल से चुनाव प्रचार शुरू करूंगा."

वहीं शिवपाल के नाराज होने की खबरों पर उन्होंने कहा कि शिवपाल नाराज नहीं है. कोई भी नाराज नहीं है. शिवपाल अलग पार्टी नहीं बनाने जा रहे. उन्होंने गुस्से में अलग पार्टी की बात कही.

अमर सिंह के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, "अमर सिंह नाराज नहीं हैं. कोई मतभेद नहीं है."

मुलायम ने कहा कि वह पुरानी बातों को भुलाकर सपा-कांग्रेस दोनों के लिए प्रचार करेंगे और लोगों से गंठबंधन को वोट देने की अपील करेंगे.

इससे पहले सपा-कांग्रेस गठबंधन के ऐलान के वक्त उन्होंने इसको लेकर आपत्ति जताई थी. उन्होंने यह भी कहा था कि वह इस गंठबंधन के लिए प्रचार नहीं करेंगे.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में 7 चरण में चुनाव होने हैं. पहले चरण के तहत 11 फरवरी को वोटिंग होगी जबकि 11 मार्च को नतीजे आएंगे.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment