एक्सपीरियन डेवलपर्स, 100% एफडीआई-फंडेड रियल एस्टेट डेवलपर, ने नोएडा में भूखंड खरीदा

Last Updated 05 Apr 2024 11:56:19 AM IST

रियल एस्टेट के लिए आकर्षण का केंद्र बने नोएडा में हाल में प्रमुख डेवलपर्स का प्रवेश देखने को मिला है।


Noida Land

यह इस क्षेत्र में विकास की नई लहर का संकेत है। शहर के विकास के साथ जबरदस्त प्रभाव डालने वाली ऐसी ही एक कंपनी है एक्सपीरियन डेवलपर्स। यह पूरी तरह से एफडीआई-फंडेड रियल एस्टेट डेवलपर है और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी है। नोएडा के सेक्टर 45 में लगभग 250 करोड़ रुपये में 5 एकड़ के भूखंड के अधिग्रहण के साथ एक्सपीरियन  डेवलपर्स ने नोएडा के हलचल-भरे रियल एस्टेट बाज़ार में प्रवेश किया है। इसके अलावा, कंपनी ने गुरुग्राम में भी चार भूखंड खरीदे हैं। विश्वसनीय सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी सभी भूखंडों पर प्रोजेक्ट शुरू करने की योजना बना रही है, जो रियल एस्टेट निर्माण के प्रति इसके रणनीतिक और व्यापक दृष्टिकोण को दर्शाती है।

कंपनी के दायरे और नजरिये को देखते हुए, इन प्रोजेक्ट्स से संयुक्त रूप से महत्वपूर्ण आमदनी होने की संभावना है। नोएडा में कंपनी के प्रवेश के साथ रियल एस्टेट में विकास के एक नए युग की शुरुआत होगी और घर खरीदारों तथा निवेशकों के लिए एक प्रतिष्ठित गंतव्य के रूप इस क्षेत्र का आकर्षण और बढ़ेगा।

दिल्ली एनसीआर में प्रोजेक्ट्स के रणनीतिक शुभारम्भ के साथ एक्सपीरियन  डेवलपर्स का लक्ष्य रियल एस्टेट के अलग-अलग बाज़ारों में अपने पैर ज़माना है। इस दृष्टिकोण से न केवल कंपनी की बाज़ार में उपस्थिति मजबूत होती है बल्कि यह घर के खरीदारों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने वाले गुणवत्तापूर्ण विकास प्रदान करने के लिए इसकी वचनबद्धता के मुताबिक भी है।

 

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment