मोदी सरकार 2.0 की पहली सालगिरह: मायावती ने BJP पर साधा निशाना

Last Updated 30 May 2020 12:42:47 PM IST

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरा होने पर शनिवार को कहा कि केंद्र सरकार को अपनी कार्यशैली और नीतियों पर गंभीर चिंतन करते हुए कामकाज की समीक्षा करनी चाहिए।


बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (फाइल फोटो)

मायावती ने एक ट्वीट श्रृंखला में कहा कि केंद्र सरकार का पहला वर्ष विवादों से भरा रहा है। सरकार को जनहित और देश हित में इस पर सोच विचार करना चाहिए।

उन्होंने कहा, "ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों एवं कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रही हैं, उन पर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हें दूर करना चाहिये। बसपा की इनको देश और जनहित में यही सलाह है।"

बसपा नेता ने कहा कि केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेक दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत और जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है। वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिन पर इनको देश और आमजनहित में जरूर गंभीरता से चिन्तन करना चाहिये।

मायावती ने कहा, "जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों और महिलाओं आदि का जीवन तो यहां पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दुःखद है तथा जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।"

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment