गौतमबुद्धनगर में नौ माह के बच्चे समेत चार कोरोना पॉजिटिव

Last Updated 21 May 2020 01:40:45 AM IST

गौतमबुद्धनगर में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित चार और नए मरीज सामने आए। इनमें नौ माह का एक बच्चा व 80 साल का बुजुर्ग भी शामिल है।


गौतमबुद्धनगर में नौ माह के बच्चे समेत चार कोरोना पॉजिटिव (प्रतिकात्मक चित्र)

कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती करा उनका इलाज शुरू कर दिया गया है। जिले में मरीजों की संख्या 293 पहुंच गई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी ने बताया कि कोरोना वायरस से संक्रमित चार नए मरीज मिले हैं। नोएडा के सेक्टर-78 स्थित सनसाइन हेलिओस सोसायटी में रहने वाले 68 वर्षीय एक बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बुजुर्ग ने अपनी जांच नोएडा की एक निजी लैब में कराई थी। वहीं रबूपुरा क्षेत्र के फलैंदा गांव में 9 माह का एक बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। कोरोना के लक्षण प्रतीत होने पर उसके परिजनों ने एक निजी लैब में जांच कराई थी।

कोरोना पॉजिटिव तीसरा मरीज नोएडा के सेक्टर-110 बी-ब्लॉक का रहने वाला है, जिसकी उम्र 80 साल है। 80 वर्षीय बुजुर्ग को ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नोएडा के सेक्टर-15 की रहने वाली 27 वर्षीय एक महिला भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

महिला का इलाज ग्रेटर नोएडा के जिम्स में चल रहा है। गौतमबुद्धनगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 293 पहुंच गई है, हालांकि इसमें से 207 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
ग्रेटर नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment