बजट में विजन और रोडमैप का अभाव: अखिलेश

Last Updated 18 Feb 2020 04:55:54 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा है कि योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा पेश किए गए बजट में विजन और रोडमैप का अभाव है।


सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां एक संवाददाताओं से कहा कि योगी सरकार द्वारा वर्ष 2020-21 के लिये वित्तीय खाका प्रस्तुत करने के साथ यह साबित हो गया है कि सरकार के पास विजन और रोडमैप की कमी है। प्रदेश सरकार के पास कोई नई योजना नही है। योजनाओं का नाम बदल देने से कोई काम नही होता है। सरकार के पास कोई विजन नही है। रोडमैप की कमी के कारण राज्य की जनता परेशान है।
      
सपा अध्यक्ष ने कहा कि बजट में बेरोजगार युवाओं और महिलाओं की सुरक्षा के लिये कोई योजना नही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों की समस्याओं का अध्ययन करने के लिए कुछ नहीं किया है। बजट सिर्फ कागजों का एक बंडल है जिसमें कोई प्रतिबद्धता नहीं है।


      
उन्होंने दावा किया, सरकार ने राज्य में निवेश बढ़ाने के लिये कोई प्रोत्साहन नहीं दिया है। उन्होंने सवाल किया कि  कैसे मान लिया जाय कि राज्य में अब तक कोई निवेश नहीं हुआ है।
       
सपा अध्यक्ष ने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का मुद्दा उठाते हुए कहा कि सपा सरकार के समय की योजनाओं को अब भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार अब सिर्फ इसका नाम बदलकर सारा श्रेय ले रही है।

वार्ता
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment