जेएनयू के पूर्व छात्र के खिलाफ राष्ट्र द्रोह का मुकदमा दर्ज

Last Updated 26 Jan 2020 05:06:00 AM IST

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में नागरिकता संशोधन कानून, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में चल रहे धरने में 16 जनवरी को आए दिल्ली जेएनयू के पूर्व छात्र शरजील इमाम ने राष्ट्र विरोधी भाषण दिया।


अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय

इसका वीडियो जब वायरल हुआ और पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने थाना सिविल लाइन में सरजील इमाम के विरुद्ध राष्ट्र द्रोह का मुकदमा दर्ज कराया है।  अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में सीएए के विरोध में चल रहे धरने पर 16 जनवरी को जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र शरजील इमाम द्वारा धरनारत छात्रों को राष्ट्र विरोधी संबोधन करने का वीडियो वायरल हुआ है।

इस वीडियो में जेएनयू का पूर्व छात्र शरजील इमाम अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के धरनारत छात्रों को संबोधित करते हुए कह रहा है, अब वक्त आ गया है कि गैर मुस्लिमों को बोलो हमारा समर्थन करना है, तो हमारी शतरे पर आकर करो, हमारी शतरे पर खड़े नहीं हो सकते तो हमदर्द नहीं हो। बिहार में आए दिन बड़ी-बड़ी रैलियां होती रहती हैं, कन्हैया कुमार की रैली उदाहरण है। उसकी रैली में पांच लाख लोग एकत्रित हुए। यदि हमारे पास पांच लाख लोग प्रायोजित हों तो हम उत्तर पूर्व को भारत से स्थायी रूप से कट कर सकते हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो
अलीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment