पुष्पेंद्र एनकाउंटर केस: दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने की योगी सरकार से सीबीआई जांच कराने की मांग

Last Updated 16 Oct 2019 11:34:03 AM IST

भाजपा नेता व भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठाई है।


दिनेश लाल यादव निरहुआ (फाइल फोटो)

निरहुआ ने ट्वीट कर कहा, "माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी आपसे विनम्र निवेदन है कि झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामले में सीबीआई जांच करा कर मामले का सच सामने लाया जाए।"



ज्ञात हो कि झांसी में छह अक्टूबर की सुबह इंस्पेक्टर पर गोली चलाने के आरोपी पुष्पेंद्र यादव को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया था। पुलिस का कहना था कि झांसी के गुरसराय इलाके में पुलिस टीम को देखकर पुष्पेंद्र यादव ने फायरिंग की थी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से पुष्पेंद्र घायल हो गया था। उसको लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इस घटना के बाद प्रदेश की सियासत गरम हो गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मुद्दे पर योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वह झांसी जाकर पुष्पेंद्र के परिजनों से मिले और पूरी मदद का आश्वासन दिया है। इसके अलावा शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव भी पुष्पेंद्र के परिजनों से मिल चुके हैं।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment