विपक्षी पार्टियां डरी, केवल कांग्रेस ही भाजपा को टक्कर देगी : राज बब्बर

Last Updated 22 Sep 2019 04:34:51 PM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि राज्य की 12 विधानसभा सीटों के लिए होने जा रहे उपचुनाव में उनकी पार्टी सत्तारूढ भाजपा को अकेले टक्कर दे सकती है क्योंकि अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं।


उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने रविवार को ‘भाषा’ से बातचीत में कहा कि ईमानदारी से देखें तो अगर कोई पार्टी भाजपा से उपचुनाव में लड़ सकती है तो वह केवल कांग्रेस है। बाकी पार्टियां तो घबरायी नजर आ रही हैं। कांग्रेस पूरी गंभीरता से संघर्ष कर रही है और जमीन से जुड़े लोग अब धीरे-धीरे कांग्रेस की तरफ आकषिर्त हो रहे हैं।    

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने यह बयान हमीरपुर तथा प्रदेश की 11 अन्य विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर दिया है। हमीरपुर में 23 सितम्बर को जबकि बाकी 11 सीटों पर 21 अक्टूबर को उपचुनाव होगा।   

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केंद्र और उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के झूठे वादों, प्रदेश की खराब कानून-व्यवस्था, महिलाओं में असुरक्षा की भावना तथा बच्चों के प्रति हो रहे अपराधों को उपचुनाव में मुद्दा बनाएगी। लोग ‘पागल’ नहीं हैं, वह भी सब कुछ देख रहे हैं।    

पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का जिक्र करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि अगर भाजपा को किसी नेता से डर है तो वह प्रियंका ही हैं, क्योंकि भाजपा प्रियंका की ओर से उठाए गए किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे पा रही है। सबसे अहम बात यह है कि लोग प्रियंका की ओर से उठाये जाने वाले मुद्दों से खुद को जोड़ रहे हैं।    



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मंत्रियों के भारतीय प्रबंधन संस्थान-लखनऊ में आयोजित ‘मंथन’ कार्यक्रम में शामिल होने पर तंज करते हुए राज बब्बर ने कहा कि किसी भी उम्र में ज्ञान हासिल करना अच्छी बात है लेकिन प्रदेश के लोगों का भाग्य अर्धज्ञानी मंत्रिमंडल के साथ तालमेल बैठाने में लटका हुआ है।

भाषा
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment