70 साल से मोदी जैसे नेता की राह देख रही थी जनता : शाह

Last Updated 10 May 2019 12:20:28 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश की जनता 70 साल से यह राह देख रही थी कि कोई ऐसा नेता आए जो देश के लिए जीता हो और मोदी में लोगों को वह दिखाई देता है।


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि देश में करीब 300 स्थानों पर प्रचार में गया। वेश-भूषा, खानपान भले अलग हों, पर चारों तरफ सिर्फ एक ही नारा है मोदी-मोदी। मोदी का नारा महज चुनावी नारा नहीं है। यह नारा 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद है।

उन्होंने कहा कि जनता पिछले 70 सालों से मोदी जैसे नेता की राह देख रही थी। अब यह नारा बताता है कि 23 मई को फिर एक बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

शाह ने कहा, "मैं मोदी जी के साथ लंबे समय से जुड़ा हूं। 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली। वह गरीब किसानों के लिए काम करते हैं। वहीं राहुल बाबा जब देखो छुट्टी पर चले जाते हैं। मां भी ढूंढती रह जाती है कि बेटवा कहां गया।"

उन्होंने कहा, "2014 में आपने 80 में से 73 सीट देकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया। पांच साल में साढ़े सात करोड़ महिलाएं धुआंमुक्त हुईं। 8 करोड़ महिलाओं को शौचालय मिला, जिससे वह सम्मान के साथ जी रही हैं। ढाई करोड़ को बिजली दी। देश के 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान योजना का लाभ दिया।"

शाह ने कहा कि कांग्रेस व सपा-बसपा ने शासन किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। अगर किसी को बीमारी हो जाए तो बिल देखकर पिता कहता था, "बेटा मुझे कैंसर से मरने दो नहीं तो तेरा परिवार भूखों मरेगा।" चार माह में 4 लाख 80 हजार पीड़िताओं का मुफ्त ऑपरेशन हुआ। यही वजह है कि मोदी के नारे लगते हैं।



भाजपा अध्यक्ष इसके बाद वाराणसी स्थित गढ़वा घाट आश्रम में शाम साढ़े छह बजे पहुंचे, इस दौरान उनके साथ जेपी नड्डा भी मौजूद रहे। गढ़वा घाट पहुंचने के बाद शाह ने संतों को नमन करने के साथ ही उनके साथ संवाद भी किया।

शाह ने इस दौरान गौशाला में गायों को चारा भी खिलाया। इसके साथ ही संतों से मुलाकात कर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में मतदान की अपील भी की।

आईएएनएस
सुलतानपुर/वाराणसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment