सुलतानपुर में राहुल गांधी बोले, नरेंद्र मोदी ने बेच दिया है पूरा देश

Last Updated 04 May 2019 03:43:45 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर शनिवार को हमला बोलते हुए कहा कि वह वर्ष 2014 में किये गये अपने वादों पर इस समय एक शब्द भी नहीं बोल पा रहे हैं।


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल ने सुलतानपुर से कांग्रेस उम्मीदवार संजय सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभा में कहा कि मोदी इस बार चुनाव में अपने ही पुराने वादों के बारे में एक भी शब्द नहीं बोल पा रहे हैं। मोदी यह समझा दें कि साल 2019 के बाद वह युवाओं को रोजगार कैसे देंगे।    

उन्होंने कहा, "अगर मोदी में दम होता तो वह कहते कि साल 2014 में मैंने जोश में आकर हर साल दो करोड़ रोजगार देने की बात कह दी थी। मगर इस व्यक्ति में दम नहीं है।

पूरा हिन्दुस्तान समझ गया है कि इस चौकीदार ने अंबानी, नीरव मोदी, विजय माल्या और मेहुल चोकसी की चौकीदारी की है। वह इन धनकुबेरों के सामने खड़ा नहीं हो पाया। इसने पूरा देश बेच दिया।"  

राहुल ने कहा, "इस चौकीदार ने देश से झूठ बोला है। इसका मुकाबला कांग्रेस के बब्बर शेर कार्यकर्ताओं ने किया है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी नाम के गुब्बारे में पिन मारी है।"  

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने मोदी से संसद में राफेल खरीद मामले पर चार सवाल पूछे थे, मगर वह नजरें तक नहीं मिला सके। कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान मैं लड़ चुका हूं। अब 2019 में भी लड़ रहा हूं।"

उन्होंने कहा कि मोदी जी की पहचान यह है कि अगर उनके सामने कोई भी व्यक्ति खड़ा होकर पीछे ना हटे और कहे कि मैं नहीं डरता क्या कर लोगे, तो नरेन्द्र मोदी घूमकर भाग जाते हैं।

भाषा
सुलतानपुर (उप्र)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment