मोदी, राजनाथ की जोड़ी ने देश को सुरक्षित किया : शाह

Last Updated 03 May 2019 11:38:38 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को यहां कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम मोदी और राजनाथ की जोड़ी ने किया है।


भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने यहां राजनाथ के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कश्मीर के अलगाववादी नेताओं पर प्रतिबंध लगाया और इनके फंडिंग सोर्स को तितर-बितर करने का काम किया है। हमारे मोदी और राजनाथ की जोड़ी के कारण ही देश सुरक्षित है।"

उन्होंने कहा, "बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद पूरे देश में खुशियां मनाई जा रही थीं, लेकिन दो जगह लोग छाती पीट-पीटकर रो रहे थे। एक राहुल बाबा के कार्यालय में और दूसरा बुआ-भतीजे के यहां।"

शाह ने कहा, "अटल जी कहा करते थे कि दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। इस बार भी दिल्ली का रास्ता लखनऊ से ही गुजरेगा और प्रदेश में भाजपा की सीटें 73 से बढ़कर 74 होंगी।"

उन्होंने कहा कि आज हर तरफ मोदी-मोदी ही सुनाई पड़ता है, क्योंकि इस पांच साल के अंदर लखनऊ का विकास हुआ है।

राजनाथ सिंह ने कहा, "चार चरणों के मतदान सम्पन्न हो चुके हैं। लखनऊ के सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं कि लोकतंत्र की मर्यादा नहीं टूटनी चाहिए। इस चुनाव में कई राजनीतिक पार्टियों ने लोकतंत्र की मार्यादा भुला दी है।"

उन्होंने कहा, "विरोधियों ने हमारी सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाए गए। सुप्रीम कोर्ट के कहने पर राहुल गांधी को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी।"

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजनाथ सिंह को फिर से पहनवाना है गृहमंत्री का ताज, इसलिए आज मैं लखनऊ आया हूं।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा, "उत्तराखंड से पांचों सीटें भाजपा को मिल रही हैं। उत्तराखंड का उत्तर प्रदेश से छोटे भाई-बड़े भाई का रिश्ता है। इस बार जो वोट पड़ना है, वह मजबूत भारत के निर्माण के लिए पड़ना है।"



इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, "आज लखनऊ के सभी लोगों की जुबान पर यही है कि हमारा सांसद राजनाथ सिंह जैसा होना चाहिए। पांच वर्ष में जो अभूतपूर्व कार्य हुए, उसी का नतीजा है कि आज सभी लोग यही कह रहे हैं।"

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment