प्रियंका का चुनावी गणित कच्चा: स्मृति ईरानी

Last Updated 27 Apr 2019 03:45:57 PM IST

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए दावा किया कि उनका चुनावी गणित कच्चा है।


केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

स्मृति ने गौरीगंज में एक जनसभा के दौरान कहा, "जो कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 80 लोकसभा सीटों में से 20 सीट पर चुनाव लड़ रही है और उसकी एक नेता कहती हैं यूपी में घूम-घूम कर सरकार बनाएंगे। जिनका गणित चुनाव से पहले ही इतना कच्चा है, चुनाव के बाद क्या हाल होगा।"    

स्मृति ने कहा कि नामदार लोगों की यह सियासत रही है कि फूट डालो और राज करो। भाई-भाई को लड़ाओ, धर्म जाति के नाम पर समाज को विभाजित करो, गरीब को गरीब बना कर रखो ताकि गरीब मदद के लिए हाथ जोड़े।    

राहुल गांधी पर हमला करते हुए स्मृति ने आरोप लगाया कि वह महिला सशक्तीकरण की बात तो करते हैं लेकिन केवल भाषण में। देश की बात तो दूर, अमेठी की महिलाओं के लिए एक शौचालय बनवाया हो तो बतायें, शौचालय बनवाने का काम, गरीब माता-पिता के बेटे गरीबी में पलने वाले मोदी जी ने किया देश की बात छोड़ो अमेठी में दो लाख शौचालय मोदी जी ने बनवाए हैं।    

स्मृति ने कहा, "2014 में चुनाव हारने के बाद भी मैंने अमेठी नहीं छोड़ा। अनेक सुविधाएं अमेठी में लेकर आई। एक भी विधानसभा ऐसी नहीं है जिसमें मैं भाजपा के किए गए कामों को ना गिना सकूं। तिलोई में 200 बेड का हॉस्पिटल खुला है। जगदीशपुर में कॉमन सेंटर, गौरीगंज में पहली खाद की रेक सेंटर नरेंद्र मोदी ने दिया है। 55 सालों तक अमेठी पर राज करने वाले नामदार आपका वोट लेकर केवल सत्ता सुख भोगे हैं लेकिन यहां के लिए सोचा नहीं।"

भाषा
अमेठी (उत्तर प्रदेश)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment