इंदिरापुरम हत्याकांड : पति गिरफ्तार

Last Updated 25 Apr 2019 01:04:02 AM IST

पिछले रविवार ज्ञानखंड-4 इंदिरापुरम में विगत रविवार को तीन बच्चे व उनकी मां की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी पति को थाना इंदिरापुरम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


इंदिरापुरम हत्याकांड : पति गिरफ्तार

आरोपी ने बच्चों व पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की थी।
एसएसपी व डीआईजी गाजियाबाद उपेंद्र अग्रवाल ने पत्रकारों को बताया कि थाना इंदिरापुरम पुलिस ने हत्या के आरोपी सुमित कुमार को मणिपाल जिला उडप्पी कर्नाटक से गिरफ्तार किया गया है। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू, मोबाइल फोन, बैग, पर्स, 5300 रुपए, पासपोर्ट व अन्य सामान बरामद हुआ। इसके अलावा घटनास्थल के निरीक्षण के दौरान फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से कोल्ड ड्रिंक की बोतल, खून से सने हुए हत्यारोपी के कपड़े कब्जे में पहले ही ले लिए थे। आरोपी सुमित कुमार निवासी 79/2/4 रोड 6 छह आदित्यपुर थाना आदित्यपुर टाटानगर जनपद सराय केला खरसावा झारखंड फिलहाल मकान संख्या175बी ज्ञानखंड-4 थाना इंदिरापुरम जनपद गाजियाबाद में रहता था। एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने घटना को खुद अंजाम देना कबूल लिया है।

जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि वह उडप्पी जिला कर्नाटक में मौजूद है। थाना इंदिरापुरम पुलिस ने उडप्पी पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर स्थानीय न्यायालय उडप्पी कर्नाटक से 72 घंटे का ट्रांजिट रिमांड प्राप्त कर गाजियाबाद लाया गया है। सुमित ने पूछताछ में बताया कि वह तीन माह से नौकरी छूट जाने से परेशान था। नशे की लत होने से काफी खर्च हो रहा था। बच्चों की पढ़ाई छूट गई थी। उस पर काफी कर्ज हो गया था जिससे परिवार का पालन पोषण संभव नहीं हो पा रहा था। इसी के चलते उसने सभी की हत्या व स्वयं की आत्महत्या करने की साजिश रची थी।

सहारा न्यूज ब्यूरो
गाजियाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment