मोदी ने किया सपा-रालोद-बसपा गठबंधन पर हमला, बोले- ’सराब‘ यूपी की सेहत के लिए ठीक नहीं

Last Updated 29 Mar 2019 01:38:03 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को यहां एक जनसभा में सपा-रालोद-बसपा के गठबंधन पर चुटीले अंदाज में हमला बोला।


मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करते हुए।

उन्होंने कहा कि सपा-रालोद व बसपा के पहले अक्षर अलग कर उन्हें जोड़ें तो वह अक्षर होगा सराब। सराब लोगों के साथ ही यूपी की सेहत के लिए भी ठीक नहीं है। इससे बचेंगे तभी प्रदेश की सेहत दुरुस्त रहेगी।

कांग्रेस ने 72 साल गरीबों से गद्दारी की : मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 72 हजार रुपए सालाना देकर गरीबों के वोट साधने के सियासी दांव पर भी करारा प्रहार किया। उन्होंने कहा, मैं अल्पआयु में था तब कांग्रेस का गरीबी हटाओ का नारा मैंने भी सुना था। कांग्रेस की चार पीढ़ियों की सत्ता में गरीबी बढ़ती गई। 72 वर्षो में कांग्रेस ने गरीबों के साथ गद्दारी की है। देश में गरीब संकल्प कर चुका है कि वह कांग्रेस को हटाएंगे तो गरीबी हट जाएगी अब गरीब कांग्रेस को हराकर ही दम लेंगे।

विपक्षी दलों में लगी पाकिस्तान का ’हीरो‘ बनने की होड़ : प्रधानमंत्री ने कहा कि कुछ लोग चौकीदार को चुनौती दे रहे थे, अब वह रोक रहे हैं, मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकी ठिकानों को कैसे नेस्तनाबूद कर दिया? वह इसके सबूत मांगते हैं, सबूतों को ललकारते हैं। आतंक के सरपरस्तों की रूह कांप रही है जरा सोचिए पुलवामा हमले के बाद 26 फरवरी को वायुसेना ने जो पराक्रम दिखाया अगर इसमें जरा भी गड़बड़ी हो जाती तो यह लोग मुझे गालियां देते और मेरा इस्तीफा मांगते। अब इन लोगों में पाकिस्तान का ’हीरो’ बनने की होड़ लगी है देश को पाकिस्तान का नहीं हिन्दुस्तान का ‘हीरो’ चाहिए।

राहुल को नहीं पता एंटी सेटेलाइट मिसाइल और थियेटर में अंतर : पीएम ने कहा ‘भारत अपनी सामथ्र्य व ताकत बढ़ा रहा है और अंतरिक्ष में चौकीदारी कर रहा है तो इस उपलब्धि से विरोधियों के पेट में क्यों दर्द हो रहा है इसे लेकर मैं हैरान हूं। जो लोग रंगशाला की बात कर रहे हैं उन्हें थियेटर व एंटी सेटेलाइट का अंतर नहीं पता। उनकी बुद्धिमत्ता पर सवाल खड़ा होने लगा है। वह सत्ता में रहकर लगातार सैन्य बलों को ताकत देने के फैसलों को टालते रहे। वह देश को कमजोर बनाकर रखना चाहते हैं, किसे फायदा पहुंचाने के लिए ढुलमुल रवैया अपना रहे थे।

एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की जमात : पीए मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा ‘हमारी सरकार ने जमीन, आसमान और अंतरिक्ष में सर्जिकल स्ट्राइक कर अपना साहस दिखाया है। एक तरफ विकास व साहसिक फैसले हैं तो दूसरी ओर नीति, विचार व नीयत ही नहीं है। भ्रष्टाचार व वंशवाद का बोलबाला है। एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की जमात है।

मोदी के नेतृत्व में भारत वि महाशक्ति बनने की राह पर- योगी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश वि में आर्थिक महाशक्ति बनने के साथ ही नया भारत बनने की यात्रा पर है। तीन सर्जिकल स्टाइक ने पाकिस्तान की कमर तोड़ दी है। श्री मोदी के नेतृत्व में गांव, गरीब, किसान और महिलाओं सहित सभी वगरे के घर तक विकास का प्रकाश पहुंचा है। कांग्रेस, सपा, बसपा होगी तो कुछ भी मुमकिन नहीं है, मगर मोदी है तो मुमकिन है।

बृजेश जैन/सहारा न्यूज ब्यूरो
मेरठ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment