रायबरेली में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिलीं प्रियंका

Last Updated 28 Mar 2019 04:53:46 PM IST

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम लोगों से मुलाकात की।


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो)

पार्टी सूत्रों ने यहां बताया कि प्रियंका गांधी ने भुएमऊ गेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान रायबरेली संसदीय सीट पर अन्य पार्टियों की सियासी गतिविधियों के संबंध में जानकारी ली।

उन्होंने जिले के पांच विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायकों और प्रतिनिधियों से लोकसभा चुनाव के लिये रणनीति पर चर्चा की।

प्रियंका ने यहां लोगों से कहा कि इस बार उन पर काफी जिम्मेदारी है और वह अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली और भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के क्षेत्र अमेठी को कम समय दे सकेंगी।

इस बीच, अमेठी के बाद रायबरेली में भी प्रियंका गांधी के खिलाफ कई जगह पोस्टर लगे नजर आये। इन पोस्टरों में लिखा है, ‘‘रायबरेली मां जब-जब आई संकट की घड़ी, कबौ न बिटिया-महतारी दिखाई पड़ीं’’। इन पोस्टरों के बारे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं का कहना था कि इससे प्रियंका गांधी या सोनिया का महत्व कम नहीं होने वाला है।

प्रियंका गांधी भुएमऊ में ही रात्रि विश्राम कर शुक्रवार को अयोध्या के लिये प्रस्थान करेंगी। वहां प्रसिद्ध हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद उनका रोड शो होगा।

वार्ता
रायबरेली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment