आजम ने पहले सेना पर दिये आपत्तिजनक बयान, फिर कहा हमने ऐसा नहीं कहा

Last Updated 28 Jun 2017 08:27:45 PM IST

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खां को सेना के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करनी इस कदर महंगी पड़ी कि उन्हें बयान को वापस लेना पड़ा.


(सपा) नेता मोहम्मद आजम खां (फाइल फोटो)

श्री खां ने सेना पर बलात्कार जैसे मामलों में शामिल होने का आरोप लगाया था लेकिन उनके बयान से उनकी पार्टी ही किनारा कर लेने और कांग्रेस तथा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्रवाई की मांग करते ही श्री खां अपने बयान से पलट गये. श्री खां का अब कहना है कि उन्होंने फौज पर सीधे कोई टिप्पणी नहीं की.
     
श्री खां ने कल देर रात रामपुर शहर में आयोजित एक कार्यक्रम में कह डाला कि सेना पर भी समय समय पर बलात्कार जैसे आरोप लगते रहे हैं. मीडिया में आजम के इस बयान के आते ही समाजवादी पार्टी भी घिरती नजर आने लगीं. दोपहर बाद सपा नेता दीपक मिश्रा ने कहा कि आजम को ऐसे बयानों से बचना चाहिए.


     
श्री मिश्र ने कहा कि इस तरह के बयानों से सेना का मनोबल कमजोर होता है, आजम जैसे बड़े नेताओं को इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए. पार्टी का रुख  भांपते ही आजम ने अपने मीडिया प्रभारी फसाहत शानू की ओर से मंगलवार कही अपनी बात का यह कहते हुए सफाई दी कि उन्होंने झारखण्ड में एक संगठन की महिलाओं द्वारा सेना के जवानों के गुप्तांग काटे जाने की जघन्य घटना का हवाला दिया था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment