नोएडा : सुंदर भाटी गैंग के शूटर गिरफ्तार

Last Updated 28 Jun 2017 07:20:41 PM IST

नोएडा के थाना बादलपुर की पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल एक पिस्तौल, चार तमंचे और दो मोटरसाइकिलें बरामद की है.


(फाइल फोटो)

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि बूधवार तड़के थाना बादलपुर पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ से संबद्ध पांच हजार रुपए के इनामी बदमाश योगेंद्र उर्फ योगी तथा उसके साथी सचिन भाटी, अमित बंसल, जीतन भड़ाना, नितिन शर्मा को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल, चार तमंचे और हत्या में इस्तेमाल चोरी की दो मोटरसाइकिलें बरामद की हैं.
     
पकड़े गये बदमाशों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 21 जून को बादलपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बादलपुर में परचून की दुकान चलाने वाले व्यापारी अजीपाल गुर्जर की गोली मारकर हत्या की थी. एसएसपी ने बताया कि 11 जून को थाना दनकौर क्षेत्र में शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन देवेन्द्र की भी इन लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.


     
एसएसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान उन्हें पता चला कि गिरफ्तार बदमाश कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी के लिए सुपारी लेकर हत्या करते हैं. इन लोगों पर लूटपाट एवं हत्या के दर्जनों मामले चल रहे हैं. योगी की गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment