मोदी योग को राजनीतिक और धार्मिक रंग दे रहे हैं: आजम

Last Updated 20 Jun 2017 08:27:38 PM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता मोहम्मद आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने योग को राजनीतिक रंग दे दिया और अब धर्म से जोड़कर इसे धार्मिक रंग दे दिया जा रहा है.


(फाइल फोटो)

श्री खां ने मंगलवार को रामपुर में संवाददाताओं से कहा कि एक्सरसाइज के लिए साइकिल से बेहतर कुछ नहीं हो सकता क्योंकि साइकिल गरीबो की निशानी है और उसे हर धर्म हर जाति का व्यक्ति इस्तेमाल करता है जबकि मोदी और उनकी पार्टी योग को राजनीतिक और धार्मिक मुद्दा बनाने पर तुली हैं.
        
उन्होंने  योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों का कर्जा माफ हो चुका है, हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी मिलनी थी. क्या 24 घंटे बिजली मिल रही है. कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है, आप देख लें कि कई साल से सूबे में कोई भी बलात्कार नहीं हुआ है. प्रदेश में मां-बेटियां इतनी महफूा है कि बच्चा अपनी माँ के पेट मे भी सुरक्षित नहीं है. अपराध खत्म हो गया है. विकास इतना हुआ है कुछ पूछिये मत.


     
श्री खां ने गोमती रिवरफ्रंट योजना में भ्रष्टाचार और गबन के सवाल पर कहा बकौल भाजपा सरकार के उस पर जांच बैठ गई है और पूरी गंगा साफ हो गई. गोमती हुई न हुई गंगा साफ हो गई. कोई समस्या रही ही नहीं. अब सबसे बड़ी परेशानी भाजपा के लिए यह है कि वो अगला क्या एजेंडा लाये. फिलहाल नफरत का एजेंडा पूरी तरह कामयाब हो गया. उनके इस एजेंडे ने लोगो को जुदा कर दिया.
     
वक्फ बोर्ड घोटाले की सीबीआई जांच पर श्री खां ने कहा कि हम उनकी बात का जवाब देते-देते थक गए है और हम ये भी समझते है कि यह भी हमारा अपमान है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment