Gogamedi Murder : गोगामेड़ी हत्याकांड: हमलावरों की हुईं पहचान, तलाश शुरू

Last Updated 06 Dec 2023 10:41:54 AM IST

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) के हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बुधवार को यह दावा किया दी।


सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने कहा कि सख्त नाकाबंदी कर दी गई है और आरोपियों की तलाश के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

उन्होंने आम जनता से धैर्य और शांति बनाए रखने की अपील की और पुलिस को विशेष सतर्कता बरतने और सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिए।

घटना की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है। इसे ध्यान में रखते हुए आसपास के जिलों और बीकानेर संभाग में बदमाशों के संपर्कों की पहचान कर लगातार छापेमारी की जा रही है।

कथित तौर पर मिश्रा ने पड़ोसी राज्य हरियाणा के डीजीपी से बात की और सहयोग मांगा। उन्होंने विश्वास जताया कि पुलिस टीम जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफल होगी।

उन्होंने बताया कि हत्यारे बात करने के बहाने गोगामेड़ी के घर में घुसे और कुछ देर बाद गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। गोगामेड़ी के गार्ड ने भी जवाबी कार्रवाई की। घटना के बाद दोनों हमलावरों ने उनके साथ मौजूद नवीन शेखावत को भी गोली मार दी।

इस घटना में जहां गोगामेड़ी और नवीन की मौत हो गई, वहीं उसका चौकीदार अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया।

डीजीपी ने अपराध को दुःखद और गंभीर बताते हुए कहा कि हत्यारे जल्द ही पकड़े जाएंगे और उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment