Gehlot ने बनाया भ्रष्टाचार का नया कीर्तिमान, अब कार्रवाई से तिलमिलाए : Shekhawat

Last Updated 26 Oct 2023 03:40:14 PM IST

राजस्थान में जांच एजेंसी ईडी की कार्रवाई को लेकर अशोक गहलोत द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे कीर्तिमान तोड़ दिए हैं और आज जब भ्रष्टाचार के सारे मामले उजागर हो रहे हैं और जांच एजेंसी कार्रवाई कर रही है तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इससे तिलमिलाए हुए हैं।


केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए शेखावत ने कहा कि भाजपा पिछले 5 वर्ष से यह कह रही है कि राजस्थान की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही है, जिस तरह से राजस्थान में पेपर लीक हुआ उससे 70 लाख युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया और अब प्रदेश में यह हालत हो गई है कि आम जनता और राजस्थान के युवाओं का सरकार द्वारा जारी भर्तियों पर से भरोसा ही उठ गया है।

शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत ने पहले पेपर लीक होने को सामान्य बात बताया लेकिन भाजपा के दबाव में उन्हें कुछ कार्रवाई करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि गहलोत को यह बताना चाहिए कि अगर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा पर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर अशोक गहलोत या फिर उनके निकटवर्ती लोगों के नाम इसमें शामिल पाए जाते हैं तो क्या उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए ?

शेखावत ने कहा कि आज जब बड़े लोगों पर कार्रवाई हो रही है तो उनको अपनी जमीन हिलती हुई दिख रही है यह सभी लोग परेशान हैं। लेकिन, अब राजस्थान के युवाओं को न्याय की उम्मीद जगी है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment