Rajasthan: भीलवाड़ा में 14 साल की बच्ची से गैंगरेप, दरिंदगी के बाद शव को भट्‌टी में जलाया

Last Updated 03 Aug 2023 01:07:55 PM IST

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक नाबालिग बच्ची से रेप और फिर भट्टी में जलाने का मामला सामने आया है।


आशंका जताई जा रही है कि इससे पहले उसके साथ गैंगरेप भी हुआ था। रेप के बाद ही उसे भट्टी में जलाने की बाता कही जा रही है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

पुलिस के मुताबिक नरसिंहपुरा गांव की एक नाबालिक बच्ची बुधवार सुबह अपनी मां के साथ खेतों में मवेशी चराने के लिए खेत गई थी। दोपहर को उसकी मां तो घर लौट गई लेकिन जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजन और ग्रामिण उसे ढूंढने के लिए निकले। गांव में नहीं मिलने पर उन्होंने जंगल में खोजना शुरू किया, जहां कोयला भट्‌टी से धुंआ निकलता दिखाई दिया। बारिश के मौसम में भट्टी को जलता देख परिजनों को शक हुआ तो वहां तलाशा गया।

 

परिजनों के अनुसार भट्‌टी के बाहर बच्ची के हाथों में पहना कड़ा और चप्पल मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

परिजनों का कहना है कि वहां मौजूद तीन लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि गैंगरेप और जलाने की बात कही तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। देर रात 4 थानों के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सुबह से ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात को ही मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई और फिर भट्‌टी में फेंक दिया गया।

गुरुवार सुबह एक बार फिर से सभी अधिकारी और जांच टीमें मौके पर पहुंच गई है और क्षेत्र की बारीकी से जांच कर रही है। पूरी स्थिती जांच के बाद साफ होगी। 

घटना से क्षैत्र में सनसनी फैल गई है। राजस्थान गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष, भाजपा नेता कालूलाल गुर्जर, और जिलाध्यक्ष शंकरलाल गुर्जर समेत बड़ी संख्या में समाज के लोग मौके पर मौजूद हैं। लोगों का प्रदर्शन जारी है। वहीं पुलिस ने घटना में मौजूद साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने से लोगों को मना कर दिया है। वे कलेक्टर और एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं।  
 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment