Rajasthan Board Result 2023: 8वी बोर्ड रिजल्ट घोषित , rajresults.nic.in पर देखे परिणाम

Last Updated 17 May 2023 11:21:18 AM IST

राजस्थान बोर्ड के 8वीं कक्षा के रिजल्‍ट की घोषणा कर दी गई है। रिजल्ट देखने के लिए नीचे दी गई आधिकारिक वेबसाइट्स पर चेक करे।


आरबीएसई 8वीं बोर्ड के रिजल्‍ट देखने के लिए rajshaladarpan.nic.in पर क्लिक करें।

बता दें कि राजस्थान के शिक्षा मंत्री बुलाकी दास कल्ला ने आरबीएसई 8वीं बोर्ड के रिजल्‍ट डेट और टाइम की घोषणा की। बुलाकी दास कल्ला ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि बोर्ड रिजल्‍ट आज दोपहर 12 बजे घोषित किए जाएंगे।

शिक्षामंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि बोर्ड रिजल्‍ट आज दोपहर 12 बजे घोषित किए जाएंगे।  रिजल्‍ट की घोषणा के साथ ही इसे डाउनलोड करने का लिंक आधिकारिक वेबसाइट्स rajeduboard.rajasthan.gov.in और rajresults.nic.in , rajshaladarpan.nic.in पर विजिट कर चेक कर सकेंगे।

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान (RBSE या BSER) द्वारा वर्ष 2022-23 के लिए कक्षा 10 और कक्षा 12 के आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स के स्टूडेंट्स लिए इस साल आयोजित बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित किए जाने हैं। आरबीएसई द्वारा राजस्थान बोर्ड रिजल्ट 2023 डेट, टाइम की घोषणा आधिकारिक तौर पर नहीं की गई है, पर मीडिया अपडेट्स के मुताबिक राजस्थान बोर्ड आरबीएसई 10वीं रिजल्ट 2023 और आरबीएसई 12वीं (आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स) रिजल्ट 2023 डेट को लेकर नोटिस किसी भी समय जारी किया जा सकता है।

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment