Udaipur: कलयुगी पिता ने नवजात को कुंए में फेंका, फिर लाश को दफनाया; गिरफ्तार

Last Updated 12 Apr 2023 03:06:25 PM IST

उदयपुर थाना क्षेत्र में सोमवार रात को पिता ने अपनी ही नवजात को प्लास्टिक झोले में बांधकर घर के बगल में मिट्टी के खुले कुंए फेंक दिया और खुद घर सोने चला गया।


नवजात कन्या का जन्म 10 घंटे पहले ही हुआ था।

मंगलवार की सुबह जब गांव के कुछ लोग कुंए के पास पानी भरने गए तो उनकी नजर प्लास्टिक के झोले पर पड़ी। और इस बारे में बात करने लगे तब आरोपी अशवंत पूरी ने नवजात को कुंए से निकालकर बगल में गड्ढा खोदा और उसे वहां दफना दिया ।

जानकारी के मुताबिक उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम झिरमिटी धौरापारा निवासी यशवंत पुरी की 35 वर्षीय पत्नी रंगीला ने चौथी संतान के रूप में सोमवार को जन्म दिया था। रात करीब 10 से 11 बजे के बीच जब पल्नी सो रही थी, तब निर्दीय कलयुगी पिता ने अपने 10 घंटे के नवजात कन्या को प्लास्टिक झोले में बांधकर घर के बगल में स्थित मिट्टी के खुले कुंए फेंक दिया। इससे नवजात की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पिता घर आकर सो गया। जब मां की नींद खुली तो उसने अपनी बच्ची को ढंढा, नहीं मिलने पर उसने पति से इस बारे में पूछा, तो उसने टालमटोल कर दिया।

विदित हो कि यशवंत  के दो पुत्र और एक पुत्री पहले से है। इस बार भी पुत्री ने जन्म लिया था।

घटना की सूचना गांव वालों ने उदयपुर थाने को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात का शव गड्डे से निकलवाया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जारी है।

समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment