Rajasthan: Jalore में SDM ने मांगा 50 लाख का दहेज, रिपोर्ट दर्ज

Last Updated 12 Apr 2023 06:46:20 AM IST

राजस्थान (Rajasthan) में जोधपुर (Jodhpur) के जालोर जिले (Jalore district) के सांचौर थाने में हरियाली (Hariyali) निवासी एक विवाहिता ने नागौर एसडीएम सुनील पंवार (SDM Sunil Panwar) के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट (dowry harassment) दी है।


Rajasthan: SDM पर 50 लाख दहेज मांगने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज

जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी। थाना प्रभारी निरंजन प्रताप सिंह ने बताया कि हरियाली निवासी विवाहिता प्रियंका पत्नी सुनील कुमार बिश्नोई (Sunil Kumar Bishnoi) ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी शादी 30 अगस्त 2017 को सामाजिक एवं हिन्दू रिति रिवाज के अनुसार सुनील पंवार पुत्र लाभूराम विश्नोई निवासी मालवाड़ा के साथ हुई थी।

उसके बाद दो साल तो सब कुछ ठीक चला। सन 2018 में आरएएस में चयन होने पर इंटरव्यू के लिए पीड़िता के परिवार से 50 लाख रुपए मांगे। रुपए देने में असमर्थता जताई तो सुनील व उसके परिवार के लोगों ने मारपीट करनी शुरू कर दी।

वहीं पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति के सूरतगढ निवासी एक महिला के साथ अवैध संबंध है और उसको पत्नी की तरह साथ रख रहा है। विवाहिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सांचौर थानाधिकारी निरंजन प्रताप सिंह ने बताया कि हरियाली निवासी विवाहिता ने अपने पति सुनील के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है।

विवाहिता ने जिस पर आरोप लगाया है, बताया जा रहा है कि वह नागौर में एसडीएम पद पर कार्यरत हैं। वहीं एसडीएम सुनील पंवार (Sunil Panwar) का कहना है कि जो आरोप लगाया गया है वो निराधार है। दिव्या नाम की महिला का जिक्र किया गया है, मैं उस महिला को जानता भी नहीं  हूं।

समयलाइव डेस्क
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment