राजस्थान: चूरु जिले में घने कोहरे में बस के ट्रक से टकराने से 3 लोगों की मौत, एक दर्जन घायल

Last Updated 15 Jan 2021 03:10:38 PM IST

राजस्थान के चूरु जिले में भालेरी थाना क्षेत्र में आज सुबह घने कोहरे में लोक परिवहन सेवा की बस के ट्रक से टकरा जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गए।


मृतकों में लोक परिवहन सेवा बस का चालक, परिचालक और राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम का एक परिचालक शामिल है।

घायलों में महिलाएं तथा बच्चे भी शामिल हैं, जिन्हें भालेरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से चुरु के डीबीएच अस्पताल भेज दिया गया।

भालेरी के कार्यवाहक थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक विजेंद्र शर्मा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे क्षेत्र में राजगढ़ सरदारशहर मार्ग पर तोगावास के समीप ईंटों से भरे एक खड़े ट्रक से यह बस टकरा गई।

वाहनों के टकराने की आवाज सुनकर निकट ही तोगावास गांव से लोग भाग कर आए, जिन्होंने बस में फंसे घायल यात्रियों को निकाला और विभिन्न वाहनों से भालेरी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

पुलिस भी कुछ ही देर में घटनास्थल पर पहुंच गई। यह बस तारानगर से सरदारशहर जा रही थी। टक्कर इतनी जोर से हुई थी बस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में लोक परिवहन सेवा बस का चालक सुभाष ने (35) निवासी बैरासर छोटा मौके पर ही दम तोड़ दिया। बस में चालक के साथ आगे की सीट पर बैठे राजस्थान रोडवेज में परिचालक सतीश (32) निवासी लाखलान गंभीर घायल हो गया। बाद में सतीश ने भालेरी अस्पताल में मृत्यु हो गई।

शर्मा ने बताया कि गंभीर रुप से घायल लोक परिवहन सेवा के बस के परिचालक मुकेश (32) निवासी राजासर ने डीबीएच अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि यह हादसा होते ही ट्रक का चालक और परिचालक फरार हो गए।
 

वार्ता
श्रीगंगानगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment