राजस्थान सरकार गिराने की साजिश में दो गिरफ्तार

Last Updated 12 Jul 2020 04:24:12 AM IST

राज्य पुलिस की स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी ) ने विधायकों की खरीद-फरोख्त कर कांग्रेस सरकार को गिराने की साजिश का मुकदमा आखिर बीस दिन बाद शुक्रवार को दर्ज कर लिया है।


राजस्थान सरकार गिराने की साजिश में दो गिरफ्तार

एसओजी ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा एसीबी ने इस खरीद फरोख्त के मामले में तीन निर्दलीय विधायकों ओमप्रकाश हुड़ला, किशनगढ़, सुरेश टांक और मारवाड़ जंक्शन से खुशवीर सिंह के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी जांच (पीई) दर्ज की। डीजी डॉ. आलोक त्रिपाठी ने यह जानकारी दी।

एसओजी ने इस मामले में अवैध हथियार और विस्फोटक सामग्री की तस्करी से जुड़े दो मोबाइल नंबर 9929229909 और 8949065678 को सर्विलांस पर लिया था।

इन दोनों मोबाइल नंबर पर हुई बातचीत में सामने आया है कि राज्यसभा चुनाव से पहले सरकार गिराने की साजिश रची गई थी और विधायकों को 25-25 करोड़ रुपए देने की जानकारी भी सामने आई है।

एटीएस और एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक अशोक राठौड़ ने बताया दोनों मोबाइल नंबरों पर बातचीत में सरकार गिराने, नई सरकार बनाने और विधायकों की कमाई का पूरा ब्योरा है। इन दोनों मोबाइल नंबर के संचालक उदयपुर के अशोक सिंह चौहान और ब्यावर से भारत भाई को गिरफ्तार कर जयपुर लाया गया है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment