कोरोना से बचाव के लिए सरकार उठा रही हरसंभव कदम : गहलोत

Last Updated 28 Mar 2020 04:40:28 PM IST

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य सरकार प्रदेश में लगातार कोरोना वायरस की स्थिति की निगरानी कर रही है और इससे बचाव के लिए सरकार हरसंभव कदम उठा रही हैं।


राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल फोटो)

गहलोत आज अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वायरस संक्रमण की स्थिति के बारे में राज्य भर में स्थिति की समीक्षा कर रहे थे। समीक्षा बैठक में कोर ग्रुप के अधिकारी, वरिष्ठ डॉक्टर, चिकित्सा विशेषज्ञ शामिल हुए।

इस दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस की स्तिथि तथा राजधानी जयपुर के सात थाना क्षेत्रों में लगाये कर्फ्यू के चलते वायरस, कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की गई। गहलोत ने कहा कि लोगों को कोरोनावायरस से बचाने तथा यह सुनिश्चित करने के लिए कि भोजन और आपूर्ति सभी तक पहुंचाने के कदम उठाये जा रहें हैं। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे घरों के अंदर रहना जारी रखें।

अंदर रहें, लॉकडाउन नियमों का पालन करें और अपने आप और परिवारजनों को बचाएं। उन्होंने कहा कि नवरात्रि के चौथे दिन, हम माँ कुष्मांडा की पूजा करते हैं, जो देवी दुर्गा के रूप में हमारे जीवन से सभी बीमारियों और संकटों को दूर करती हैं। उन्होंने कामना की कि वह सभी को अच्छे स्वास्थ्य, लंबी आयु, ऊर्जा और शक्ति प्रदान करें।

वार्ता
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment