भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर जयपुर पहुंचे, राजे मंत्रिमंडल ने किया भव्य स्वागत

Last Updated 21 Jul 2017 11:18:08 AM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तीन दिन के प्रवास पर आज जयपुर पहुंचे.


अमित शाह (फाइल फोटो)

सांगानेर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी, राजे मंत्रिमंडल के सदस्यों और हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजस्थानी परंपरा से शाह का भव्य स्वागत किया.
    
कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हवाई अड्डे से शाह जुलूस के साथ भाजपा प्रदेश मुख्यालय की ओर रवाना हुए. सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में खड़े कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा के समर्थन में नारे लगाते हुए जुलूस का स्वागत किया.
    
जयपुर को इस मौके पर खास तरीके से सजाया गया है. पार्टी के झंडों के अलावा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बड़े-बड़े कट आउट और बैनर लगाये गये हैं.
    
शाह के काफिले के आगे मोटर साइकिल पर युवा कार्यकर्ताओं का काफिला चल रहा है.

जुलूस के साथ चले रहे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मालवीय नगर, बगरू, राजापार्क और सांगानेर में स्थानीय कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने भव्य

स्वागत किया. कार्यकर्ताओं और समर्थकों में महिलाओं की संख्या बहुत अधिक थी.
    
वहां मौजूद महिलाओं और पुरूषों ने पार्टी ध्वज के रंग (भगवा) के कपड़े पहने हुए हैं.
    
हवाई अड्डे से निकलने से लेकर पूरे रास्ते शाह ने हाथ हिलाकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों का अभिवादन किया और उनके अभिवादन स्वीकार किये. रास्ते में कई जगह ढोल नगाड़ों, विभिन्न वाद्यों के साथ पूरी राजस्थानी परम्परा के तहत शाह का स्वागत किया गया.
    
शाह के वाहन में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी सवार थीं. शाह हवाई अड्डे से जवाहरलाल नेहरू मार्ग, गांधी सर्किल, जेडीए सकर्लि, रामबाग, अम्बेडकर सर्किल होते हुए पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे.
    
अपने तीन दिन के कार्यक्रम के दौरान भाजपा अध्यक्ष सत्ता और संगठन के बीच तालमेल, संगठनात्मक मुद्दों मंथन करेंगे. इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी, कोर कमेटी, राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों, राज्यसभा और लोकसभा सदस्यों, विधायकों, पार्टी मोर्चा, प्रकल्प, विभाग प्रमुखों, पंचायत राज, जिला अध्यक्षों, जिला संगठन प्रभारियों, सोशल मीडिया प्रकोष्ठ, मीडिया प्रकोष्ठ, पार्टी विस्तारकों, नगर निकाय के प्रमुखों से संगठनात्मक मुददों पर भी शाह विचार विमर्श करेंगे.
    
शाह जयपुर प्रवास के दौरान राज्य के प्रत्येक जिले से बुलाये गये बीस-बीस प्रबुद्व नागरिकों को सम्बोधित कर, उनसे संवाद करेंगे. वह पार्टी प्रदेश मुख्यालय में ई-लाईब्रेरी का लोकापर्ण भी करेंगे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment