Amit Shah: ओडिशा में चुनावी बिगुल फुंकने आ रहे अमित शाह, 17 जून को रैली को करेंगे संबोधित

Last Updated 11 Jun 2023 10:43:38 AM IST

ओडिशा में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ओडिशा में एक बड़ा समागम करने वाले हैं।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 17 जून को ओडिशा के दौरे पर जाने और ढेंकनाल में एक जनसभा को संबोधित करने की संभावना है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी।

पार्टी की ओडिशा इकाई के महासचिव पृथ्वीराज हरिचंदन ने शनिवार को कहा कि शाह अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान ढेंकनाल में ‘महा जनसंपर्क अभियान’ में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने बताया कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर भाजपा के राष्ट्रव्यापी जन संपर्क अभियान के तहत कुछ अन्य वरिष्ठ नेता भी ओडिशा का दौरा करेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, जन संपर्क अभियान में हिस्सा लेने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के भी 22 जून को ओडिशा का दौरा करने की संभावना है।

सूत्रों ने बताया कि प्रदेश भाजपा ने बड़े पैमाने पर जनसंपर्क कार्यक्रम तैयार किया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा की रैलियां शामिल होंगी।

भाजपा के एक नेता ने बताया कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अर्जुन मुंडा और अश्विनी वैष्णव के भी राज्य भर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने की उम्मीद है।

 

भाषा
भुवनेश्वर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment